Janskati Samachar
मनोरंजन

Malaika Arora Sexy Photo Video: मलाइका अरोड़ा के बोल्ड और सेक्सी लुक ने लुटा फैन्स का दिल

Malaika Arora Sexy Photo Video: एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो के चलते फैन्स के बीच चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Malaika Arora Sexy Photo Video: मलाइका अरोड़ा के बोल्ड और सेक्सी लुक ने लुटा फैन्स का दिल
X

Malaika Arora Sexy Photo Video: मलाइका अरोड़ा के बोल्ड और सेक्सी लुक ने लुटा फैन्स का दिल

Malaika Arora Sexy Photo Video: जिस उम्र में एक्ट्रेस की चर्चा सोशल मीडिया पर कम हो जाती है, उस उम्र में मलाइका अरोड़ा अपने हॉट सेक्सी और बोल्ड फिगर से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और बोल्ड फिगर के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्हें कोई एक बार देख लेता है उम्र भर के लिए उनका फैन बन जाता है.

मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है.मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 9.5 मिलियन है. उनके ये फैन्स उनकी फोटो और वीडियो पर कमेंट और लाइक करना नहीं भूलते हैं. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका और अर्जुन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. दोनों की उम्र में काफी फासला हैं. लेकिन फिर भी दोनों का प्यार देखने को मिलता रहा है.

मलाइका अरोड़ा के फैन्स कमेंट कर उनके हॉट और सेक्सी फिगर की तारीफ करना नहीं भूलते हैं, तो मलाइका भी अपनी लेटेस्ट फोटो फैन्स के साथ शेयर करना हमेशा याद रखती हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह कातिल अदाओं और हॉट फिगर से फैन्स का दिल जितती दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा इस फोटो में अपने सेक्सी लेग्स दिखा रही हैं और उनके फैन्स उनके इस फोटो पर जमकर कमेंट के जरिए प्यार बरसा रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं और वायरल होते रहते हैं.


Next Story
Share it