Janskati Samachar
मनोरंजन

Pooja Batra Sexy Video: सेक्सी बिकनी में पूजा बत्रा ढा रहीं कहर, हॉट फोटो वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Pooja Batra Sexy Video: पूजा बत्रा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं. हालांकि वह अब फिल्मों में दिखाई नहीं देती लेकिन सोशल मीडिया पर उनके सेक्सी फोटो वीडियो खूब देखने को मिलते हैं.अपने बोल्ड बिकनी अवतार से वह लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती है.हमेशा इंटरनेट पर पूजा का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं.

Pooja Batra Sexy Video: सेक्सी बिकनी में पूजा बत्रा ढा रहीं कहर, हॉट फोटो वीडियो इंटरनेट पर वायरल
X

Pooja Batra Sexy Video: सेक्सी बिकनी में पूजा बत्रा ढा रहीं कहर, हॉट फोटो वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Pooja Batra Sexy Video: विरासत जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हालांकि कुछ समय से पूजा ने फिल्म और लाइमलाइट से दूरी बना ली थी. लेकिन पिछले साल उन्होंने एक्टर नवाब शाह से गुपचुप तरीके से शादी कर सभी को हैरान कर दिया.शादी के बाद से ही पूजा सुर्खियों में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती है.

पूजा शादी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. आए दिन इंस्टाग्राम पर पूजा बत्रा के हॉट सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिलते हैं. कभी वह अपनी तो कबी नवाब के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. दोनों की फोटो शोयल मीडिया पर छाई रहती है.शादी के बाद से ही पूजा ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है.

पूजा बत्रा हालांकि सोशल मीडिया पर काफी फोटो वीडियो शेयर करती है. लेकिन ज्यादातर फोटोज में वह बिकनी में नजर आती है. सोशल मीडिया पर उनकी सेक्सी फोटो वीडियो देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकेंगे. 43 साल की उम्र में भी गजब की हॉट लगती है. बिकनी में तो उन्हें देख उनकी असल उम्र का अंदाजा भी लगाना मुश्किल है. इस उम्र में भी पूजा ने अपनी खूबसूरती और फिटनेस को काफी मैनटेन किया हुआ हैं. यही कारण है कि उनका हर पोस्ट जमकर वायरल होता है.

साल 1993 में पूजा ने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया. इसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई लेकिन अपने करियर की शुरुआत उन्होंने 1995 में तमिल फिल्म से की थी. बॉलीवुड में विश्वविधाता उनकी डेब्यू फिल्म थी. अपने करियर के दौरान पूजा ने विरासत,हसीना मान जाएगी,दिल ने फिर याद किया और मिरर गेम जैसी कई फिल्में कीं.

Next Story
Share it