Janskati Samachar
मनोरंजन

Pooja hegde Hot Sexy Photos Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी पोज ने गिराई फैंस के दिलों पर बिजली, कहा- जबरदस्त

Pooja hegde Hot Sexy Photos Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी हॉटनेस के लिए काफी मशहूर हैं. उनकी हॉट अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मच जाता है. का अपने पूजा हेगड़े को लोग काफी पसंद करते हैं. उनके सेक्सी अदाओं पर तो फैंस जान देते हैं. एक फिर से पूजा अपनी सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

Pooja hegde Hot Sexy Photos Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी पोज ने गिराई फैंस के दिलों पर बिजली, कहा- जबरदस्त
X

Pooja hegde Hot Sexy Photos Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी पोज ने गिराई फैंस के दिलों पर बिजली, कहा- जबरदस्त

Pooja Hegde Hot Sexy Photos Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी किसी न किसी हॉट फोटो, वीडियो के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी इस हॉटनेस का हर कोई दीवाना है. जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं पूजा भी अपने फैंस को खूश करने में कभी पिछे नहीं रहतीं, वो भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर पूजा हेगड़े हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसे देखकर फैंस काफी खुश होते हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस इतनी ज्यादा है कि वो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार देखने को मिला है, इस बार भी पूजा हेगड़े के नए फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर लाइक भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि कुछ फैंस तो कमेंट ही प्यार बरसा रहे हैं.


बता दें कि पूजा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं इसलिए वह अपने फोटोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा उन्हे उनकी फिटनेस को लेकर भी जाना जाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं. यही कारण है कि उनकी सेक्सी फिगर पर हर कोई जान झिड़कता है. आज के समय में पूजा के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं. जो उनकी नई पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान, खुद पूजा ने यह बताया था कि उन्हें कॉलेज के दिनों से ही फैशन और मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी रही थी. उसके बाद उन्होंने अपने करियर की शुरूआत तमिल फिल्म मुगामुदी से की थी. जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया. उसके बाद वो तेलुगू, कन्नड़, हिन्दी सहित अंग्रेजी फिल्मों में नजर आईं. बता दें कि बॉलीवुड में पूजा ने फिल्म मोहनजो दड़ो से अपना डेब्यू किया. इस फिल्म में भी उनके किरदार को काफी सरहाना मिली. इसके अलावा पूजा साल 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया की सेकंड रनर अप भी रह चुकीं हैं.

Next Story
Share it