Janskati Samachar
मनोरंजन

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने शेयर की सेक्सी वीडियो,फैंस में मची खलबली

Poonam Pandey Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वायरल वीडियो में पूनम पांडे ने कहर बरपाती दिख रही हैं. पूनम का कातिलाना अंदाज लोगों के पसीने छुड़ा रहा है.

Poonam Pandey Sexy Video: Poonam Pandey shares her sexy video
X

Poonam Pandey Sexy Video: Poonam Pandey shares her sexy video

Poonam Pandey Sexy Video: सोशल मीडिया पर अपनी कातिल अदाओं से से सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे आए दिन सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें इतनी हॉट होती हैं कि फैंस एक बार नहीं बार- बार देखना पसंद करते है. पूनम पांडे अपनी फिल्मों में बोल्ड लुक को लेकर काफी पॉपुलर है. इंडस्ट्री में पूनम को उनकी हॉटनेस से पहचाना जाता है. पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पोस्ट में भी अपने फिगर से कोहराम मचाती रहती हैं. ऐसा ही कमाल वो एक बार फिर करती दिखाई दे रही हैं. पूनम पांडे की लेटेस्ट सेक्सी वीडियो ने एक बार फिर फैंस का दिल धड़का दिया है. जिसमें उनकी सेक्सी फिगर फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर पूनम पांडे को 37 लाख लोग फॉलो करते हैं. जो पूनम की हर अदाओं को पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में पूनम पांडे कि सेक्सी वीडियो ने फॉलोर्स को ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. पूनम पांडे का हर लुक जबरदस्त होता है. जितनी भी तस्वीरें पूनम शेयर करती हैं उन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है. ऐसा ही इस बार देखने को मिल रहा है, जब उनकी शेयर की गई वीडियो पर उनके फैंस काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

पूनम सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटोज और वीडियोज हमेशा ही शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज पर शेयर किए हैं. पूनम अपनी इस जबरदस्त अदाओं से फैंस को खुश करती रहती हैं और फैंस भी उनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. हमेशा ही पूनम के सेक्सी फोटो वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं. अपनी फोटोज मे वो हमेशा ही काफी हॉट और सेक्सी लगती हैं. आपको बता दे की उन्होंने एक एप भी खोला है जिसमें वे अपने फैंस के लिए हॉट वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती है.





Next Story
Share it