Janskati Samachar
मनोरंजन

Radhika Apte Hot Photos: एक्ट्रेस राधिका आप्टे की हॅाट फोटो ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Radhika Apte Hot Photos:बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं. आएदिन उनके हॉट और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार देखने को मिल रहा है.

Radhika Apte Hot Photos
X

Radhika Apte Hot Photos: एक्ट्रेस राधिका आप्टे की हॅाट फोटो ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Radhika Apte Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे सेक्सी और बोल्ड अदाओं के चलते हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. कभी उनके फिल्मी किरदार को पसंद किया जाता है, तो कभी उनके अनोखे अंदाज को. इन सब के बीच उनका एक हॉट फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर दर्शकों ने उनकी तारीफ के पुल बांध दिए हैं. बता दें कि अक्सर इंटरनेट पर राधिका के सेक्सी लुक सामने आते हैं और वो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी संख्या में है.

वायरल फोटो में राधिका काफी सेक्सी और बोल्ड लग रही हैं. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वो हमेशा ही अपने अलग-अलग अवतार से अपने फैंस को खुश करती रहती हैं. वहीं अगर राधिका के वायरल फोटो की बात करें तो, उसमें राधिका अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. साथ ही उनका एट्रेक्टिव पोज सभी को खूब भा रहा है. बता दें कि राधिका को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है. वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए भी काभी सुर्खियों में रहती हैं. राधिका ने बड़े पर्दे से लेकर फैंस के दिलों तक राज किया है. उनके हर किरदार काफी जोरदार होते हैं.

इंडस्ट्री में अपनी अलग और खास पहचान बनाने वाली राधिका काफी मशहूर हैं. बी टाउन में उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. राधिका के फैंस को उनका ड्रेसिंग सेंस भी बहुत शानदार लगता है. अबतक राधिका ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन भी दिए हैं. जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता हैं. बता दें कि राधिका ने साल 2005 में फिल्‍म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. हालंकि फिल्म में उनका किरदार छोटा था. लेकिन उसके बाद राधिका अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमैन'में भी नज़र आयी है, जिसमे उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई.

Next Story
Share it