Janskati Samachar
मनोरंजन

Richa Chadda Sexy Photos Videos: ऋचा चड्ढा की हॉटनेस ने बढाया इंटरनेट का पारा, पुल में आई नजर

Richa Chadda Sexy Photos Videos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की सुपर हॉट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही ऋचा चड्ढा की यह फोटो दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं. इस फोटो पर अबतक ढेरो लाइक्स आ गए हैं.

Richa Chadda Sexy Photos Videos
X

Richa Chadda Sexy Photos Videos: ऋचा चड्ढा की हॉटनेस ने बढाया इंटरनेट का पारा, पुल में आई नजर

Richa Chadda Sexy Photos Videos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. उनके एक हॉट फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. बता दें कि ऋचा चड्ढा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. अब तक ऋचा चड्ढा बॉलीवुड का कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभी तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उनके सभी किरदारों को खूब पसंद किया गया है. ऋचा चड्ढा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. ऋचा चड्ढा ने अपने दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है जिसके चलते आज के समय में वो एक मशहूर एक्ट्रेस हैं.

वायरल फोटो में ऋचा चड्ढा पुल में नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है. वैसे तो एक्ट्रेस की कई बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, लेकिन जब बात एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो की आती है तो फैंस भी अपना आपा खो देते हैं. इस फोटो में ऋचा चड्ढा काफी हॉट दिख रही हैं. साथ ही फोटो में दिख रहा उनका यह कूल स्टाइल फैंस को काफी एट्रेक्ट कर रहा है. इससे पहले भी कई बार ऋचा चड्ढा की कई हॉट फोटो ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई हुई है. लेकिन इस फोटो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

बात करें ऋचा के फिल्मी करियर की तो, अबतक उन्होंने अलग-अलग तरह की फिल्में कीं हैं. जिनमें उनके अनोखे किरदार देखने को मिले हैं. वहीं ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. इस दौरान वो अपने फैंस को अपडेट भी करती रहती हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सेक्सी हॉट फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. जिन पर फैंस के लाखों लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लगी हुई है. बता दें कि ऋचा चड्ढा को इंस्टाग्राम पर लोखों लोग फॉलो करते हैं.

Next Story
Share it