Janskati Samachar
मनोरंजन

Samantha Akkineni Sexy Photos: साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की सेक्सी फोटो हुई जमकर वायरल, देखें

Samantha Akkineni Sexy Photos:साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं. आएदिन उनकी हॉट, सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती है. ऐसा ही कुछ इस बार देखने को मिल रहा है.

Samantha Akkineni Sexy Photos: साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की सेक्सी फोटो हुई जमकर वायरल, देखें
X

Samantha Akkineni Sexy Photos: साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की सेक्सी फोटो हुई जमकर वायरल, देखें

Samantha Akkineni Sexy Photos: साउथ इंडस्ट्री में सामंथा अक्किनेनी की पहचान जानी मानी अभिनेत्री में की जाती है. अपनी एक्टिंग से उन्होंने लाखों लोगों को दिवाना बनाया है. फिल्मों के साथ साथ हमेशा अपने स्‍टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं फैंस को भी उनकी फैशन चॉइस और स्टाइल काफी पसंद आता हैं. सामंथा एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहतरीन डासंर भी हैं. उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखें जाते हैं. इस बीच उनकी एक सेक्सी फोटो खूब पसंद की जा रही है. इस फोटो में सामंथा अक्किनेनी का दिलकश अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है.

सामंथा अक्किनेनी ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसके बाद उनकी इस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई. बता दें कि उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. अगर आप भी सामंथा की इस ग्लैमर फोटो को देखेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे. इसी वजह से उनके फैंस उन्हें हुस्न की मलिका कहकर बुलाते हैं. अपनी पॉपुलैरिटी की वजह से वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इंस्टाग्राम पर सामंथा को 8.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

बता दें कि सामंथा ने अपने करियर की शुरुआत साल फिल्म ये माया चेसाव से की थी, जो साल 2010 में रिलीज हुई. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट न्यू साउथ एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला. इसके बाद सामंथा ने मॉस्कोइन कवेरी,रमैया वस्तावैया, अंजान,जबरदस्त और अल्लुडु सीनू जैसी कई तमिल फिल्मों में काम किया और खूब नाम कमाया. इसके अलावा सामंथा ने हिंदी फिल्म एक दीवाना था में कैमियो रोल करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं अब एक्ट्रेस के चहाने वालों की लंबी लिस्ट मौजूद है.

Next Story
Share it