Janskati Samachar
मनोरंजन

Shibani Dandekar Sexy Photo Video: शिबानी दांडेकर के इन फोटो और वीडियो को देख बढ़ जाएगी फैन्स के दिलों की धड़कन

Shibani Dandekar Sexy Photo Video: एक्ट्रेस मॉडल और सिंगर शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. शिबानी दांडेकर के चाहने वाले उनकी हर बोल्ड हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

Shibani Dandekar Sexy Photo Video: शिबानी दांडेकर के इन फोटो और वीडियो को देख बढ़ जाएगी फैन्स के दिलों की धड़कन
X

Shibani Dandekar Sexy Photo Video: शिबानी दांडेकर के इन फोटो और वीडियो को देख बढ़ जाएगी फैन्स के दिलों की धड़कन

Shibani Dandekar Sexy Photo: एक्ट्रेस मॉडल और सिंगर शिबानी दांडेकर की हॉट और बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शिबानी दांडेकर को जो एक बार देख लेता है उनका दीवाना बन जाता है. शिबानी के फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार से इंतजार करते रहते हैं. शिबानी दांडेकर के फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं. शिबानी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बेहद अधिक सक्रिय रहती है. शिबानी सोशल मीडिया पर अपने बेहद बोल्ड हॉट और सेक्सी फोटोशूट के फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

शिबानी दांडेकर मॉडलिंग की दुनिया में बेहद फेमस चेहरा है. शिबानी अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान देती हैं. शिबानी दांडेकर खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में कड़ा वर्कआउट करती हैं. जिसके फोटो और वीडियो वह फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. शिबानी का अलग अंदाज उन्हें फैन्स के बेहद करीब रखता है.

शिबानी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को पोस्ट करने के लिए फेमस हैं. शिबानी दांडेकर बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक दूसरे की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. दोनों के फोटो और वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आते हैं. दोनों के एक साथ फोटो और वीडियो का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. जब भी समय मिलता है दोनों एक साथ समय गुजारते हैं.

शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिबानी का जलवा देख फैन्स के दिलों पर छुरियां चल रही हैं. इस फोटो में शिबानी दांडेकर के सेक्सी लेग्स नजर आ रहे हैं. फोटो में शिबानी बेहद सेक्सी और बोल्ड अवतार में नजर आ रही है. उनके इस फोटो पर कमेंट और लाइक की बाढ़ आ गई है. शिबानी दांडेकर को फोटो पोस्ट किए बेहद कम समय गुजरा है लेकिन उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Next Story
Share it