Janskati Samachar
मनोरंजन

Tridha Choudhury Hot Photos: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की हॉट फोटो देखकर फैंस के छूटे पसीने, फोटो वायरल

Tridha Choudhury Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है. जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. साथ ही लाइक्स और कमेंट्स की लंबी लाइन लगा दी है.

Tridha Choudhury Hot Saree Kiss and Makeout suhagraat
X

Tridha Choudhury Hot Photos: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की हॉट फोटो देखकर फैंस के छूटे पसीने, फोटो वायरल

Tridha Choudhury Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपनी खूबसूरती और कमाल की एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने अपने अलग अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. उनकी हर अदा फैंस को घायल कर देती है. वहीं अब त्रिधा का बोल्ड अवतार सुर्खियां बटोर रहा है. इस बार भी वो अपनी हॉट और सेक्सी बिकिनी तस्वीर के चलते से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. यह फोटो त्रिधा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उनका गजब का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा हैं. इस फोटो को देखने के बाद फैंस उनकी जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि बड़े पर्दे पर तो त्रिधा चौधरी के बोल्ड सीन देखने को मिलते रहते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर भी उनकी बोल्डनेस का जलवा देखने को मिलता रहता है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने वेब सीरीज स्पॅाटलाइट में अपने से 23 साल बड़े एक्टर आरिफ जकारिया के साथ लिपलॅाक सीन भी दिया था जो कि काफी वायरल हुआ. इसके बाद अब वो वेब सीरिज आश्रम से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वेब सीरिज में भी उन्होंने एक से बढ़ कर एक बोल्ड सीन दिए हैं. त्रिधा चौधरी के यह बोल्ड सीन दर्शकों को काफी पसंद आए हैं.

त्रिधा चौधरी ने अपनी एक्टिंग और हॉटनेस से काफी नाम कमाया है और आज उन्हें लाखों करोड़ो लोग पसंद करते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 647के है. त्रिधा के फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो पर कमेंट और लाइक करना नहीं भूलते हैं. अक्सर उनकी हॉट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती रहती है. उनकी बॉल्डनेस और हॉटनेस दर्शकों का दिल जीत लेती है. उनकी हर फोटो और वीडियो पर कमेंट कर उनके फैन्स उनकी जमकर तारीफ करते हैं.

Next Story
Share it