Janskati Samachar

तेजस्वी यादव का ऐलान, 1 माह के अंदर 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला तो सड़कों पर आंदोलन करेंगे

बिहार विधानसभा के पहले दिन की कार्यवाही समाप्त हो गई है। विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने ऐलान कर दिया है कि एक महीने के अंदर बिहार में 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला तो हम सड़कों पर जन आंदोलन करेंगे.

तेजस्वी यादव का ऐलान, 1 माह के अंदर 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला तो सड़कों पर आंदोलन करेंगे
X

पटना : बिहार विधानसभा के पहले दिन की कार्यवाही समाप्त हो गई है। विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने ऐलान कर दिया है कि एक महीने के अंदर बिहार में 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला तो हम सड़कों पर जन आंदोलन करेंगे.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भीष्म पितामह हैं,15 साल में 60 बड़े घोटाले हुए हैं.भ्रष्टाचारियों का बचाव करना नीतीश कुमार की फितरत है.तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि आईएएस अधिकारी ने भी कहा है कि नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दिया है.

तेजस्वी ने जेडीयू पर अटैक करते हुए कहा कि जदयू चोरी से सत्ता में आई है। बिहार में नीतीश कुमार का दल तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। राजद सबसे बड़ी पार्टी हो कर आई है। उन्होंने कहा कि नीतीश कैबिनेट के दर्जनों मंत्री पर संगीन आरोप हैं. तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार पर कहा कि क्या मेरे उप मुख्यमंत्री रहते कोई आरोप लगा...मामले को घुमाया जा रहा है। इनकी policy है कि गलत धारणा पैदा करें. मैं मुख्यमंत्री को चैलेंज देता हूं कि उप मुख्यमंत्री रहते कोईआरोप सिद्ध करें. नीतीश कुमार को जवाब देना होगा।

Next Story
Share it