Top
Janskati Samachar

UP: बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक, थाना प्रभारी समेत 3 निलंबित

पूरा मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी का है. बताया गया कि मृतक सभी मजदूर थे. मृतकों ने गांव में ही अवैध रूप से शराब बेचने वाले एक युवक से रात शराब खरीदकर पी थी. शराब पीने के कुछ देर बाद ही लोगों की हालत बिगड़ने लगी

UP: बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक, थाना प्रभारी समेत 3 निलंबित
X

UP: बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक, थाना प्रभारी समेत 3 निलंबित

बुलंदशहर. यूपी में एक बार फिर जहरीली शराब पीने के कारण चार लोगों की मौत का मामला सामने आया है. बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने के कारण जहां चार लोगों की मौत हो गई वहीं 15 से ज्‍यादा लोगों की हालत बिगड़ गई है. इस मामले में सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं लापरवाही बरतने के चलते एसएसपी थाना इंचार्ज समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. बुलंदशहर की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई का आदेश द‍िया है. उनहोंने दोषियों पर रासुका व गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई करने के भी निर्देश द‍िया है.

पूरा मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी का है. बताया गया कि मृतक सभी मजदूर थे. मृतकों ने गांव में ही अवैध रूप से शराब बेचने वाले एक युवक से रात शराब खरीदकर पी थी. शराब पीने के कुछ देर बाद ही लोगों की हालत बिगड़ने लगी. परिजन उपचार के लिए उन्हें चिकित्सकों के पास लेकर पहुंचे. जिसमें से चार की मौत हो गई. बाकी अन्‍य लोगों को विभिन्‍न अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है. इस मामले में एसएसपी खुद जांच करने के लिए गांव पहुंचे.

एसएसपी ने ज़हरीली शराब से 4 लोगों की मौत के मामले में लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित कर दिया है. आरोप शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से बेची जा रही थी. जहरीली शराब प्रिंस इंडिया नाम का ब्रांड बेचता था. शराब माफिया कुलदीप घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. जल्‍द ही आरोपी को अरेस्‍ट भी किया जाएगा.

Next Story
Share it