Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP : कौशाम्बी में भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत, सपा ने मुआवजा देने की अपील की

Kaushambi Horrific Accident: मृतकों में महिलाएं, बच्चे व पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक स्थानीय बताए जा रहे हैं जो एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. मौके पर मौजूद डीएम अमित सिंह ने आठ लोगों के मौत की पुष्टि है.

A accident in Kaushambi, eight people dead, SP appeals for compensation
X

UP : कौशाम्बी में भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत, सपा ने मुआवजा देने की अपील की

डेस्क: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशाम्बी (Kaushambi) के कड़ाधाम कोतवाली के देवीगंज चौराहे पर बुधवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में आठ लोगों की मौत हो गई. सड़क किनारे खड़ी कार पर गिट्टी से लदा ट्रक पलट गया. इस हादसे में कार सवार आठ लोगों की मौत हो गई. अभी भी दो लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस मौजूद है. करें और गैस कटर की सहायता से फंसे लोगों को निकाला जा रहा है.

कौशाम्बी में हुए भीषण हादसा समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर शोक जताया और राज्य सरकार से उचित मुआवजा देने की अपील की, सपा ने ट्वीट किया-उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सड़क किनारे खड़ी कार पर ट्रक पलटने से, 8 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद! शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना! मृतकों की आत्माओं को शांति दे भगवान। सरकार से मृतक आश्रितों को उचित मुआवजा देने की अपील।

शादी समारोह से लौट रहे थे मृतक

मृतकों में महिलाएं, बच्चे व पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक स्थानीय बताए जा रहे हैं जो एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. मौके पर मौजूद डीएम अमित सिंह ने आठ लोगों के मौत की पुष्टि है. सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. के मुताबिक ट्रक का टायर फटने से यह हादसा हुआ. ट्रक में गिट्टी लदी थी जिसके वजह से कार सवार बाहर नहीं निकल सके. डीएम ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी.

लेखपाल के घर से आई थी बारात

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना के शहजादपुर से सभी बारात में शामिल होने आये थे. बारात सिराथू में तैनात लेखपाल के घर से आई थी. इस हादसे में लेखपाल की पत्नी व बेटी की भी मौत हुई है.

Next Story
Share it