Top
Janskati Samachar

UP: योगी के राज में फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री पर हमला, सर फटा, योगी को सुनाई खरी खोटी

शूटिंग के दौरान हुए पथराव से एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य का सिर फट गया है.

Actress Mani Bhattacharya has been beheaded by the stone pelting during the shooting.
X

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में इस वक्त जंगलराज पूरी तरह से हावी है. एक ओर जहां वेब सीरीज के ऊपर केस दर्ज कराए जा रहे हैं, तो वहीं अब फिल्म सेट पर पथराव की खबर सामने आई है. रवि किशन और पवन सिंह जैसे स्टार्स से सजी भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग क्रू पर जौनपुर में हमला किया गया है. इस दौरान एक्ट्रेस गंभीर रूप से मणि भट्टाचार्य घायल हो गई हैं.

एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य का फटा सिर

शूटिंग के दौरान हुए पथराव से भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य का सिर फट गया है. इसको लेकर एक्ट्रेस का कहना है, "यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही, लेकिन उससे पहले कलाकारों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए. अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा, अगर आंख में लगता तो पूरा करियर ही बर्बाद हो जाता." वहीं, एक्ट्रेस ने जौनपुर में शूटिंग को लेकर दोबारा न आने की भी बात कही है.


सहायक भूमिका में हैं मणि भट्टाचार्य

बता दें कि मणि भट्टाचार्य फिल्म में हीरोइन की सहेली का करिदार निभा रही हैं. फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह मेल लीड में हैं, तो अंजना सिंह और गरिमा परिहार फीमेल लीड की भूमिका में हैं. खास बात है कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर सत्यजीत राय और विपुल राय दोनों भी जौनपुर के ही हैं.

नहीं दर्ज कराई गई कोई शिकायत

भोजपुरी फिल्म की शूटिंग पिछले दो दिनों से जौनपुर में चल रही है. घटना को लेकर नगर कोतवाल ने मीडिया को बताया कि इस मामले में फिल्म निर्माताओं की तरफ से ना ही कोई तहरीर मिली है और ना ही मौखिक जानकारी दी गई है.

Next Story
Share it