Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने फिर बोला मोदी सरकार पर हमला, बोले- बिचौलिया बनना बंद करे BJP

अखिलेश यादव ने बुधवार को भी ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने सरकार पर बुजुर्ग किसानों को अपमानित करने का आरोप लगाया है.

अखिलेश यादव ने फिर बोला मोदी सरकार पर हमला, बोले- बिचौलिया बनना बंद करे BJP
X

जनशक्ति: कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी के पूर्व सीएम मोदी सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. अखिलेश यादव ने बुधवार को भी ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने सरकार पर बुजुर्ग किसानों को अपमानित करने का आरोप लगाया है.


अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, "भाजपा सरकार बुजुर्ग किसानों को बार-बार, अलग-अलग जगह पर बुलाकर बिना किसी नतीजे के अपमानित-सा कर रही है. देश की जनता आक्रोशित होकर सब देख रही है. भाजपा कुछ पूँजीपतियों के स्वार्थ को पूरा करने के लिए बिचौलिया बनना बंद करे. भाजपाई अहंकार की सत्ता नहीं चलेगी!"



12 बजे किसान संगठनों की बैठक

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर आज किसान संगठनों की 12 बजे बैठक है. मंगलवार रात गृह मंत्री अमित शाह के साथ 13 किसान नेताओं ने बैठक की थी. बैठक बेनतीजा निकलने के बाद किसान संगठन आज मुलाकात करेंगे. किसान नेताओं का कहना है कि आज सरकार लिखित प्रस्ताव देगी, लेकिन आज सरकार और किसानों में कोई मीटिंग नहीं होगी. सरकार से जो लिखित प्रस्ताव मिलेगा उस पर किसान प्रतिनिधि अपनी कमेटी में चर्चा करेंगे और तब आगे की रणनीति तय होगी. इसी के मद्देनजर आज दोपहर 12 बजे किसानों की बैठक होने जा रही है.

Next Story
Share it