Top
Janskati Samachar

Budget 2021: अखिलेश यादव मोदी सरकार पर हमला, कहा-'इस बजट ने गरीबों और किसानों को धोखा दिया'

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्रीय बजट को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने इस बजट पर निराशा जाहिर करते हुये सरकार को घेरा. सपा मुखिया ने कहा कि इस बजट ने गरीबों और किसानों को धोखा दिया है.

Akhilesh Yadav targeted the Modi government
X

अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- खुद को जन-प्रतिनिधि नहीं ‘धन-प्रतिनिधि’ समझती है भाजपा सरकार

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्रीय बजट को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने इस बजट पर निराशा जाहिर करते हुये सरकार को घेरा. सपा मुखिया ने कहा कि इस बजट ने गरीबों और किसानों को धोखा दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि, बजट में किसानों को कुछ नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि उद्योग जगत को इस बजट से कोई लाभ होता दिखाई नहीं दे रहा है. कृषि कानून का जिक्र करते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का पूरा समर्थन किसानों को है. उन्होंने सरकार से एक तीनों कानूनों को वापस लेने की फिर मांग की.

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार में किसानों के लिये इंफ्रास्ट्रक्चर बन रहा था. हम एक्सप्रेस वे के किनारे बड़ी-बड़ी मंडिया बना रहे थे. किसानों को क्या सुविधाएं मिल सकती हैं, हमने योजना बनाई थी. उन्होंने कहा कि अब ये सब रुक गया. क्योंकि वो मंडिया रोक दी गई हैं. सपा अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि धान में किसान लुट गया. सपा मुखिया ने कहा कि अभी सरसों की फसल आनी है. उन्होंने सवाल किया कि जब ब्रांडेड कंपनियां खाद्य तेल बनाएंगी तो किसान के उत्पाद का क्या होगा.

Next Story
Share it