Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

योगी राज: छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने घर के बाथरूम में खुद को लगाई आग, हालत नाजुक

शिवरतनगंज थाना में तैनात इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मोहम्मद जसीम उर्फ बल्लू समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिपूर्वक कार्रवाई की जाएगी

amethi Minor girl harassed by molestation set herself on fire in bathroom
X

amethi Minor girl harassed by molestation set herself on fire in bathroom 

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जनपद में छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिग लड़की (Minor Girl Molestation) ने खुद को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई है. घटना शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के जियापुर गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक गांव का ही एक युवक किशोरी पर शादी (Marriage) के लिए लंबे समय से दबाव पर बना रहा था लेकिन वो इससे इनकार कर रही थी. पीड़िता के मना करने से आगबबूला शोहदे ने उसे जान से मारने की धमकी दी तो डरी-सहमी किशोरी ने घर के बाथरूम में अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ (पेट्रोल) उड़ेल कर आग लगा ली.

बुरी तरह से झुलस गई पीड़िता को उसके परिजन आनन-फानन में जगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. यहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए लखनऊ सिविल अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन किशोरी को लखनऊ ले गए जहां वो मौत से जंग लड़ रही है.

सोमवार को पीड़िता के भाई ने शिवरतनगंज थाने पहुंचकर तहरीर दी जिस पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मोहम्मद जसीम उर्फ बल्लू समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिपूर्वक कार्रवाई की जाएगी.

Next Story
Share it