Top
Janskati Samachar

UP : पूजा करने गई महिला से पुजारी समेत अन्य ने किया गैंगरेप, मर्डर किया, 2 गिरफ्तार

UP : पूजा करने गई महिला से पुजारी समेत अन्य ने किया गैंगरेप, मर्डर किया, 2 गिरफ्तार
X

लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में रविवार रात एक 50 वर्षीय महिला का एक पुजारी और उसके दो शिष्यों सहित तीन लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सोमवार की सुबह महिला के गांव के घर से ली गई तस्वीरों में परिवार के सदस्यों और अन्य ग्रामीणों से घिरी एक खाट पर उसका शव दिखा। उसके निचले शरीर को ढकने वाली एक पीली चादर खून से लथपथ दिखाई देती है और उसका एक पैर टूटा हुआ और पैर में झुकता हुआ दिखाई देता है।

महिला के बेटे ने सोमवार दोपहर स्थानीय मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "वे उसे अपने वाहन पर ले आए। वह मर गई थी जब वे उसे यहां छोड़ गए थे। पुजारी और अन्य लोगों ने उसे दरवाजे पर गिरा दिया और जल्दी से छोड़ दिया।" , कि महिला नियमित रूप से पूजा स्थल पर जाती थी। "रविवार को, वह शाम 5 बजे के आसपास घर से चली गई थी और पुरुषों ने उसे लगभग 11:30 बजे वापस लाया," उसके बेटे को साक्षात्कार में कहते सुना जाता है।

बदायूं पुलिस के एक ट्वीट में कहा गया है कि गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज किया गया है और दो गिरफ्तारियां की गई हैं। बदायूं के पुलिस प्रमुख संकल्प शर्मा ने भी दो गिरफ्तारियों की पुष्टि की। उन्होंने यह भी कहा कि लापरवाही के लिए स्थानीय पुलिसकर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है। शर्मा ने कहा, "प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि स्थानीय थाना प्रभारी मामले को संभालने में लापरवाही कर रहे थे। मैंने उनके निलंबन का आदेश दिया है," श्री शर्मा ने कहा।

आरोपी पुजारी का एक वीडियो सोमवार को सामने आया था, जिसमें उसने दावा किया था कि महिला पूजा स्थल के पास एक कुएं में गिर गई और उसे और अन्य लोगों ने उसे बचा लिया। "मैंने उसे बचाने के लिए दो लोगों को लाया। हमने उसे कुएं से बाहर निकाला। वह जीवित था। जब हमने उसे घर छोड़ा, तो वह जीवित थी," उन्होंने वीडियो में दावा किया है। यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो किसने और कहां फिल्माया था।

Next Story
Share it