Top
Janskati Samachar

पूर्व BJP विधायक पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, जमकर हुई पिटाई, कान पकड़कर मांगी माफी, वीडियो वायरल

वाराणसी: बीजेपी के पूर्व विधायक माया शंकर पाठक पर एक छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी पिटाई की जा रही है और वो कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं।

BJP leader Maya Shankar Pathak Thrashed for Harassing Student in Varanasi video viral
X

पूर्व BJP विधायक पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, जमकर हुई पिटाई, कान पकड़कर मांगी माफी, वीडियो वायरल

जनशक्ति: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एमपी इंस्टीट्यूट और कंप्यूटर एप्लीकेशन कॉलेज के चेयरमैन और भाजपा के पूर्व विधायक,माया शंकर पाठक की एक छात्रा के रिश्तेदारों ने पीट दिया। दरअसल, उन पर आरोप है कि उन्होंने छात्रा के साथ कॉलेज परिसर में छेड़छाड़ की। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। पाठक की पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ। वीडियो में पाठक को कान पकड़कर माफी मांगते हुए देखा जा सकता है।

खबरों के मुताबिक, पाठक ने शुक्रवार को लड़की को अपने केबिन में बुलाया और उससे छेड़छाड़ की। उसने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया। इसके बाद उसके परिवार के सदस्य कॉलेज परिसर में पहुंचे और पाठक को उसके अनुचित व्यवहार के लिए पीटा।

हालांकि परिवार ने इस मामले में पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराई है। लेकिन लड़की के परिजनों द्वारा पाठक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है और इसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से देखा जा रहा है। माया शंकर पाठक भाजपा के पूर्व विधायक भी हैं।

पाठक ने दी सफाई

बाद में अपनी सफाई में पाठक ने कहा, 'मेरे साथ जो घटना हुई है वो शुद्ध रूप से राजनीति से प्रेरित है। घटना ये है कि 8 दिन पहले लड़की हमारे पास आई थी, 2 जनवरी के भाषण के संबंध में। हमने उसे डांटकर भगा दिया। बच्ची चली गई। कल जाति विशेष के 10-15 लोग हमें बेइज्जत करने के लिए आए। उन्होंने हाथ छोड़ दिया, मारपीट की। सॉरी बोलने को कहा, मैंने कहा कि बच्ची को डांटना गलत है तो सॉरी बोलते हैं। हमको पता ही नहीं लगा कि वीडियो बना रहे हैं। ये हमारी छवि बिगाड़ने के लिए किया गया है।'

Next Story
Share it