Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP: योगी के जिले में शादी के दिन लड़की का अपहरण, दुष्कर्म का वीडियो बनाकर बदनाम करने की दी धमकी

मुख्यमंत्री योगी के गोरखपुर जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक आदमी ने शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म किया गया और दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शादी के दिन ही उसका अपहरण कर लिया।

UP: योगी के जिले में शादी के दिन लड़की का अपहरण, रेप का वीडियो बनाकर बदनाम करने की दी धमकी
X

UP: योगी के जिले में शादी के दिन लड़की का अपहरण, रेप का वीडियो बनाकर बदनाम करने की दी धमकी

जनशक्ति: मुख्यमंत्री योगी के गोरखपुर जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक आदमी ने शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म किया गया और दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शादी के दिन ही उसका अपहरण कर लिया। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता के परिजनों ने नरेंद्र उर्फ रामा यादव, उसके दोस्त आजाद निषाद, कन्हैया निषाद, मामा, मौसा व चार अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट की धारा में केस दर्ज कर लिया है।


एफआईआर के मुताबिक आरोपी नरेंद्र उर्फ रामा यादव ने शादी का झांसा देकर 24 वर्षीय युवती से दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती को बताया कि उसने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया है। किसी को बताने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। इसी बीच बीते आठ दिसंबर को युवती की शादी तय थी।

उसी दिन सुबह करीब आठ बजे आरोपी ने फोन कर घर के पीछे बगीचे में युवती को बुलाया। फिर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवती का अपहरण कर लिया। बाद में पुलिस ने युवती को मुक्त करा लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार सिंह का कहना है कि युवती की मेडिकल जांच कराई जाएगी। युवती की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Next Story
Share it