Janskati Samachar

चित्रकूट: जेल के अंदर गैंगवार, मुख्तार के करीबी समेत दो कैदियों की गोली मारकर हत्या, शूटर भी ढेर

चित्रकूट जेल में कैदियों के बीच गैंगवार हुई है. गैंगस्टर अंशुल दीक्षित ने दूसरे गैंगस्टर मुकीम काला और मिराजुद्दीन को गोलियों से भून दिया. गोलीबारी में दोनों की मौत हो गई.

चित्रकूट: जेल के अंदर गैंगवार, मुख्तार के करीबी समेत दो कैदियों की गोली मारकर हत्या, शूटर भी ढेर
X

चित्रकूट. यूपी के चित्रकूट जिले में हाई सिक्योरिटी जेल में शुक्रवार को गैंगवार हुई. गैंगवार में हुई गोलीबारी में तीन विचाराधीन कैदी मारे गए. इनमें से एक बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था. खबरों के मुताबिक, एक अपराधी अंशुल दीक्षित ने गैंगस्टर मुकीम काला और मिराजुद्दीन को गोलियों से भून दिया. गोलीबारी में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मिराजुद्दीन माफिया डॉन और बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था.

ओपन फायर में शूटर अंशुल भी ढेर

पुलिस ने अंशुल दीक्षित को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन उसने पुलिस पर गोलीबारी की, जिसके बाद ओपन फायर में दीक्षित मारा गया. घटना के दौरान जेल के अंदर कई राउंड फायर किए गए. अंशुल ने मुकीम काला को मारने के लिए देसी हथियार का इस्तेमाल किया था.

क्या बोले अधिकारी?

चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल ने कहा कि जेल के अंदर हथियार कैसे पहुंचा, इसका पता लगाने के लिए जांच कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी बैरक की तलाशी ली जा रही है.

बता दें कि यह दूसरी बार है जब किसी गैंगस्टर ने जेल के अंदर दूसरे गैंगस्टर की हत्या की है. इससे पहले, जुलाई 2018 में गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी को एक अन्य कैदी सुनील राठी ने बागपत जेल के अंदर गोली मार दी थी.

Next Story
Share it