Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

योगीराज : दलित लड़की का किया अपहरण, फिर होटल में बंधक बनाकर किया बलात्कार, यहाँ का है मामला

पुलिस ने बताया कि न्यू अशोक नगर (New Ashok Nagar) के रहने वाले गुलजार नाम के युवक ने कथित तौर पर किशोरी को अगवा करके दिल्ली के न्यू अशोक नगर स्थित एक होटल में लेकर गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे आज न्यायालय में पेश किया गया.

योगीराज : दलित लड़की का किया अपहरण, फिर होटल में बंधक बनाकर किया बलात्कार, यहाँ का है मामला
X

दिल्ली: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar) के एक गांव से दलित किशोरी को कथित तौर पर अगवा कर उसे दिल्ली के न्यू अशोक नगर (New Ashok Nagar) स्थित एक होटल में बंधक बनाने के बाद उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी को नोएडा सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया.

नोएडा सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक (Inspector) आरके सिंह ने बताया कि 16 वर्षीय दलित किशोरी दो दिन पूर्व अपने घर से लापता हो गई थी, जिसे लेकर उसके परिजनों ने पुलिस स्टेशन में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने बीती रात को किशोरी को दिल्ली के न्यू अशोक नगर से बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि न्यू अशोक नगर के रहने वाले गुलजार उर्फ अमन नाम के युवक ने कथित तौर पर किशोरी को अगवा करके दिल्ली के न्यू अशोक नगर स्थित एक होटल में लेकर गया था. सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी ने किशोरी के साथ बलात्कार किया है.

उन्होंने बताया कि किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया गया है, जिसमें यह बात सामने आई कि उसके साथ बलात्कार हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे आज न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

हाल ही में ऐसा ही एक मामला गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-49 थाना क्षेत्र से भी सामने आया है, जहां एक गांव से किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में 25 नवंबर को यहां की अदालत ने आरोपी को 20 साल की जेल और 25 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है.

Next Story
Share it