Top
Janskati Samachar

Doria Hindi News, Doria News In Hindi : जींस पहनने से नाराज दादा और चाचा ने 17 साल की लड़की को पीट-पीटकर मार डाला

Doria Hindi News, Doria News In Hindi : यूपी के देवरिया में लड़की के जींस पहनने से उसके दादा और चाचा इतने नाराज़ हो गए कि उसे पीट-पीटकर मार दिया. इन दोनों ने लड़की की हत्या करने के बाद उसकी लाश को ठिकाने लगाने की भी कोशिश की लेकिन पकड़े गए.

Doria Hindi News, Doria News In Hindi : जींस पहनने से नाराज दादा और चाचा ने 17 साल की लड़की को पीट-पीटकर मार डाला
X

Doria Hindi News, Doria News In Hindi : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria News) में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक दादा और चाचा ने अपने ही परिवार की 17 वर्षीय बच्ची को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने माना करने के बावजूद जींस पहन ली थी. ये लड़की लुधियाना में पढ़ रही थी और दादा-चाचा के मना करने के बावजूद इसने जींस और अन्य वेस्टर्न कपड़े पहनने की हिमाकत की थी. वो जब से गांव लौटी थी उस पर लगातर जींस न पहनने का दबाव बनाया जा रहा था. जब लड़की ने बात नहीं मानी तो उसे बुरी तरह पीटा गया और बाद में उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की के दादा और चाचा ने उसे घर में जींस पहनने से मन किया था लेकिन लड़की ने उनकी बात नहीं मानी थी. इससे ये दोनों गुस्से में आ गए और उसे पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान लड़की का सिर दीवार से टकरा गया और काफी खून बहाने लगा. लड़की को घायल देखने के बावजूद दादा और चाचा उसे अस्पताल लेकर नहीं गए. कुछ ही देर में लड़की कि मौत हो गई.




पुल से शव फेंका लेकिन ग्रिल में अटक गया

आरोपियों ने लड़की की मौत के बाद पुलिस से बचने के लिए उसके शव को कासिया-पटना राजमार्ग पर पाटनवा पुल से फेंक दिया. हालांकि शव पुल की ग्रिल पर फंस गया. घंटों तक ये शव वहीं लटका रहा और राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के मुताबिक लुधियाना शिफ्ट होने के बाद लड़की ने जींस और टॉप पहनना शुरू कर दिया था. जब वह अपनी मां के साथ पैतृक गांव लौटी तो चाचा और दादा ने उसे सलवार-सूट दुपट्टे के साथ पहनने के लिए दबाव बनाया. हालांकि लड़की ने उनकी बात नहीं मानी और ज्यादा समय घर के बाहर बिताने लगी.

दादा की हुई गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक लड़की के दादा का नाम हसनैन है और वह पेशे से ऑटो चालक है. हसनैन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि लड़की का चाचा अभी भी फरार है. लड़की की मां ने फिलहाल पुलिस कोई कोई बयान नहीं दिया है लेकिन पड़ोसियों ने इस बात की पुष्टि की है कि लड़की के वेस्टर्न कपड़े पहनने को लेकर दादा और चाचा पिछले दिनों काफी नाराज़ थे और उसके साथ पहले भी मारपीट की गई थी.

Next Story
Share it