Top
Janskati Samachar

BREAKING: मशहूर शायर की हालत गंभीर, अचानक तबीयत बिगड़ने पर एम्स में कराया गया भर्ती

देश के मशहूर शायर मुनव्वर राना की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि मुनव्वर राणा को गुर्दे की नली में संक्रमण है तथा उसकी स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है.

BREAKING: मशहूर शायर की हालत गंभीर, अचानक तबीयत बिगड़ने पर एम्स में कराया गया भर्ती
X

लखनऊ. देश के मशहूर शायर मुनव्वर राना की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि मुनव्वर राणा को गुर्दे की नली में संक्रमण है तथा उसकी स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है.

शायर मुनव्वर राणा की बेटी सोमैया राणा ने बताया कि उनके पिता की तबीयत पिछले दिनों ज्यादा बिगड़ गई थी पहले उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां से स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स ले जाया गया.

बता दें कि फिलहाल में मुनव्वर राणा की तबीयत में सुधार दिख रहा है. हालांकि अभी उन्हें कुछ और दिन अस्पताल में रखा जाएगा, डॉक्टरों की एक टीम उनके निगरानी में लगी हुई है. बता दें कि 68 वर्षीय शायर मुनव्वर राणा गले के कैंसर की बीमारी से भी पीड़ित है.

कैंसर से पीड़ित हैं मुनव्वर राणा

उर्दू शायरी की दुनिया का बड़ा नाम 65 साल के मुनव्वर राना गले के कैंसर से भी पीड़ित हैं. साल 2014 में साहित्य अकादमी पुरस्कार से नवाजे जा चुके राना ने अगले ही साल देश में असहिष्णुता बढ़ने का आरोप लगाते हुए विरोध स्वरूप अवॉर्ड लौटा दिया था.

Next Story
Share it