Top
Janskati Samachar

UP: वंश बढ़ाने की बात कह ससुर ने कई बार किया दुष्कर्म, ये है पूरा मामला

पति शारीरिक रूप से अक्षम था तो ससुर ने परिवार का नाम आगे चलाने के लिए बहू के साथ कई बार दुष्कर्म किया. शिकायत करने पर परिवार की इज्जत का हवाला देकर शिकायत को दबा दिया गया.

UP: वंश बढ़ाने की बात कह ससुर ने कई बार किया दुष्कर्म, ये है पूरा मामला
X

मेरठ. पति शारीरिक रूप से अक्षम था तो ससुर ने परिवार का नाम आगे चलाने के लिए बहू के साथ कई बार दुष्कर्म किया. शिकायत करने पर परिवार की इज्जत का हवाला देकर शिकायत को दबा दिया गया. हद होने पर बहू ने परिजनों को मामले की जानकारी दी. पीड़िता ने टीपी नगर में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थाना टीपी नगर थाना अंतर्गत उत्तम बिहार कॉलोनी निवासी युवती की शादी विगत वर्ष मार्च में बागपत में एक युवके साथ हुई थी. शादी को बाद विवाहिता गर्भवती नहीं हुई तो ससुरालीजनों ने उसे ताना देना शुरू कर दिया. तानों से तंग आकर विवाहिता ने अपने पति के साथ चिकित्सक से जांच कराई. चिकित्सकीय जांच में पति शारीरिक रूप से अक्षम मिला. इस पर विवाहिता ने ससुरालीजनों को पति के संबंध में जानकारी दी.

इसके बाद परिवार का नाम चलाने के लिए ससुर ने बहू के साथ दुष्कर्म किया. शिकायत करने पर कभी पति की इज्जत तो कभी परिवार का हवाला दिया गया. ससुर ने काफी दिनों तक बहू का यौन शोषण किया. अन्य ससुरालीजनों द्वारा सुनवाई नहीं किए जाने पर विवाहिता ने घटन की जानकारी अपने परिजनों को दी. इस पर परिजन विवाहिता को अपने साथ मेरठ ले आए.

मेरठ में विवाहिता ने थाना टीपी नगर पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने पीड़ित विवाहिता की तहरीर पर आरोपी ससुर व अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली. थाना टीपी नगर प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Next Story
Share it