Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP: कलयुगी बाप ने सगी बेटी से बनाए संबंध, मां ने उठाया ये खौफनाक कदम

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ संबंध बनाए तो इसके बाद मां ने पति को ही मौत के घाट उतार दिया।

father rape with daughter, mother murders prayagraj uttar pradesh
X

UP: कलयुगी बाप ने सगी बेटी से बनाए संबंध, मां ने उठाया ये खौफनाक कदम

जनशक्ति: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ संबंध बनाए तो इसके बाद मां ने पति को ही मौत के घाट उतार दिया।

यह पूरा मामला कोतवाली इलाके के काजीपुर गांव का है। सैनी कोतवाली इलाके के काजीपुर गांव के रहने वाले बुजुर्ग शराब के नशे में बेटी के साथ संबंध बनाता था। जिससे परेशान होकर पति ने लाठी से पीट पीटकर पति की हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी ने पुलिस के सामने अपना पूरा गुनहा कबुल कर लिया। पुलिस ने कार्रवाई कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि बीते रविवार को काजीपुर गांव में बुजुर्ग की हत्या का मामला खुल गया।


इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति शराब के नशे में घर आकर उससे झगड़ा करता रहता था और पीटा भी करता था। इतना ही नहीं वो नशे की हालत में बेटी के साथ अश्लील हरकतें भी करता था। जब वो इसका विरोध करती थी तो उसे भी पीटा करता था। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story
Share it