Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 7 युवतियों समेत 18 गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का थाना बीटा-2 पुलिस ने सोमवार को पार्दाफाश किया और 18 लोगों को अरेस्ट कर लिया। सहायक पुलिस आयुक्त बृजनंदन राय की अगुवाई में पुलिस ने सोमवार शाम संबंधित स्पा सेंटर पर छापा मारा और वहां से 11 पुरुषों व सात महिलाओं को अरेस्ट कर लिया।

Geater noida spa center sex trade raid girls boys offensive status arrested police
X

उत्‍तर प्रदेश। गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का थाना बीटा-2 पुलिस ने सोमवार को पार्दाफाश किया और 18 लोगों को अरेस्ट कर लिया। सहायक पुलिस आयुक्त बृजनंदन राय की अगुवाई में पुलिस ने सोमवार शाम संबंधित स्पा सेंटर पर छापा मारा और वहां से 11 पुरुषों व सात महिलाओं को अरेस्ट कर लिया।

मामले में पुलिस अफसर ने बताया कि मुखबरी मिली थी कि जगत फार्म स्थित एक मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में एक पुलिस टीम बनाई गई और सोमवार शाम मसाज पार्लर पर छापा मारा गया। पुलिस ने बताया कि मौके से पुलिस ने 11 मर्दों व सात युवतियों (कॉल गर्ल) को अरेस्ट किया है।


उपभोक्ताओं से होती थी इतनी वसूली

इस मामले पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बड़ा खुलासा करते कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि लड़कियां प्रति ग्राहक 3500 से 5000 हजार रुपये वसूल करती थीं। इनके पास से 18 फोन, लैपटॉप, 114019 रुपये, 2 डीवीआर( DVR), रजिस्टर और ग्राहक फार्म के अलावा आभूषण व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

Next Story
Share it