Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

योगीराज: गाजीपुर पुलिस का पेट्रोल पंप संचालकों को तुगलकी फ़रमान, जानिए क्या लिखा है आदेश मे

Ghazipur Police Strange Orders To Petrol Pump Operators Of UP
X

जनशक्ति: किसानों द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर जारी आंदोलन एवं गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर मार्च निकालने की घोषणा पर सपा की ओर से रणनीति तैयार की जा रही है। ऐसे में गाजीपुर पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए थानावार ट्रैक्टर-ट्राली रखने वालों नोटिस जारी किया है। साथ ही पेट्रोल पंपों को ट्रैक्टर और बोतल में तेल देने से मनाही की है।

पेट्रोल पंप पर लगी सूचना के मुताबिक बीते 22 जनवरी से 26 जनवरी तक किसी भी किसी भी ट्रैक्टर और किसी ड्रम या केन में तेल नहीं देना है। वहीं, इंटरनेट पर 22 जनवरी से गाजीपुर जिले में पुलिस का यह फरमान वायरल हो गया है, जबकि सैदपुर थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर थानाध्यक्ष का हवाला देते हुए नोटिस भी चिपका दी गई है।


इस नोटिस के अनुसार यहां पर ट्रैक्टरों और बोतल में तेल न देने के लिए सैदपुर कोतवाल की ओर से मनाही है। वहीं जिले में पुलिस के इस अजीबो गरीब-फरमान के जारी होने के बाद पेट्रोल पंप संचालक जहां असमंजस में हैं। वहीं खेती किसानी के सीजन में ट्रैक्टरों को तेल न दिए जाने को लेकर रोष भी है।

26 जनवरी व सड़क सुरक्षा माह को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए गए थे। इसे कुछ लोग समझ नहीं पाए थे। ऐसे लोगों को चेतावनी दी गई है। ट्रैक्टर में तेल नहीं देना है, ऐसा कोई फरमान नहीं जारी किया गया था। 
डॉ . ओमप्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक।
Next Story
Share it