Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

मिशन शक्ति' हुआ फेल! भदोही में युवती को दबंगों ने जलाया, महीने बाद दर्ज हुआ केस

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में 21 साल की एक युवती को कथित तौर पर उसके घर में घुसकर मिट्टी का तेल डालकर जलाए जाने का मामला सामने आया है। पचास प्रतिशत जली अवस्‍था में लड़की का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

मिशन शक्ति हुआ फेल! भदोही में युवती को दबंगों ने जलाया, महीने बाद दर्ज हुआ केस
X

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में 21 साल की एक युवती को कथित तौर पर उसके घर में घुसकर मिट्टी का तेल डालकर जलाए जाने का मामला सामने आया है। पचास प्रतिशत जली अवस्‍था में लड़की का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसारWoman Was Burnt Alive In Bhadohi Then A Case Was Filed After A Month यह घटना 23 अक्‍टूबर की है लेकिन इसमें लगभग एक माह बाद एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अधिकारियों ने कहा कि दबंग आरोपी अस्‍पताल में जाकर पीड़ित परिवार को धमकाते थे, जिससे तहरीर बहुत देर से मिली और देर से मामला दर्ज हुआ। गोपीगंज के प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने दर्ज मामले के आधार पर मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 23 अक्‍टूबर को रात लगभग 12 बजे निर्मला देवी के घर में उसके पड़ोसी विकास, अखिलेश, राम प्रसाद, सियाराम और बिंदा देवी गलत नीयत से घुस गए तथा उसे पकड़कर उसपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद वे उसे एक कमरे में बंद कर भाग गए।

थाना प्रभारी के मुताबिक, बुरी तरह जलने से चीख रही युवती की आवाज से आसपास के लोगों ने वहां पहुंचकर उसे बाहर निकाला तथा सरकारी अस्पताल ले गए जहां से उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। उन्‍होंने बताया कि महिला के इलाज के दौरान दबंग आरोपी अस्पताल पहुंचकर कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते रहे। अकेली बेटी के साथ रहने वाली उसकी मां ने मुंबई से अपने पति को 27 नवंबर को बुलाया और बेटी के साथ हुई घटना के संदर्भ में 29 नवंबर को मामला दर्ज कराया।

सिंह ने बताया इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पचास प्रतिशत तक जली युवती का इलाज अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

Next Story
Share it