Top
Janskati Samachar

UP: छह साल की मासूम से रेप के बाद हत्‍या, आरोपी रिश्‍तेदार ग‍िरफ्तार

UP: छह साल की मासूम से रेप के बाद हत्‍या, आरोपी रिश्‍तेदार ग‍िरफ्तार
X

Hardoi Crime News: हरदोई। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्‍या कर दी गई। मामला पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। आरोपी बच्‍ची का करीबी रिश्‍तेदार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बच्‍ची से हैवानियत के बाद उसकी हत्‍या की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्‍ची के शव को बरामद कर लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घर के बाहर से लापता हो गई थी बच्‍ची

पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की बच्ची बुधवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसके बाद वह अचानक लापता हो गई। परि‍जनों ने काफी तलाश की, लेक‍िन वह नहीं मिली। देर रात परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बच्ची को आखि‍री बार राभा कोतवाली पिहानी निवासी सूरज के साथ देखा गया था। इस पर पुलिस ने बच्‍ची की तलाश में जुटे सूरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

मृतका की सगी चाची का भाई है आरोपी

पुलिस की पूछताछ में सूरज ने बच्ची से रेप के बाद गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। सूरज की निशानदेही पर शव को भी गांव में ही स्थित गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया। आरोपी मृतका की सगी चाची का भाई है।

Next Story
Share it