Top
Janskati Samachar

नरसिंहानंद ने दिया इस्लाम पर विवादित बयान, कहा- अगर पैग़ंबर का सच पता चल जाएगा तो मुस्लिमों को आएगी शर्म

नरसिंहानंद ने दिया इस्लाम पर विवादित बयान, कहा- अगर पैग़ंबर का सच पता चल जाएगा तो मुस्लिमों को आएगी शर्म
X

गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में समुदाय विशेष के लड़के के पानी पीने पर पिटाई के मामले में आरोपी की तरफदारी करने वाले मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां करते सुना जा सकता है। साथ ही कई मौकों पर वे पैगंबर मोहम्मद के बारे में भी विवादित बयान देते सुनाई दे रहे हैं। मोहम्मद आसिफ खान नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसे AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रिट्वीट करते हुए नरसिंहानंद पर जमकर हमला बोला। Jansatta.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें नरसिंहानंद कहते हैं- "इस्लाम की असलियत, जिसके लिए मौलाना कहते हैं कि अगर मोहम्मद के बारे में बोला तो सिर काट देंगे, ये भय हिंदू अपने दिमाग से निकाल दें। अगर मोहम्मद का सच इस दुनिया के मुसलमान को पता चल जाए, तो मुसलमान को अपने मुसलमान होने पर शर्म आएगी। उसे शर्म आएगी क्योंकि हर आदमी के अंदर भगवान नेचुरल इंस्टिक्ट बना कर भेजता है कि क्या अच्छा है, क्या बुरा। और जब सबको पता चलेगा कि तुम सिर्फ तू किसे फॉलो कर रहा था, तो उसे शर्म आएगा। ये तो हिंदुस्तान के घटिया नेता और नकली धर्मगुरु हैं जिन्होंने ग्लोरिफाई कर दिया इस्लाम जैसी गंदगी को।

वीडियो में नरसिंहानंद कहते हैं- "हम हिंदू हैं। हम राम के चरित्र की मीमांसा कर सकते हैं। हम कृष्ण के चरित्र की मीमांसा कर सकते हैं। हम परशुराम के चरित्र की मीमांसा कर सकते हैं। तो हमारे लिए मोहम्मद क्या चीज हैं। हम मोहम्मद की मिमांसा क्यों नहीं करेंगे। सच क्यों नहीं बोलेंगे।"

Next Story
Share it