Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

लखनऊ: विधानसभा गेट पर तैनात दरोगा ने की आत्महत्या, सीएम के नाम लिखा सुसाइड नोट

लखनऊ के बंथरा थाने में तैनात निर्मल चौबे नाम के एक दरोगा की विधानसभा गेट पर सीने में गोली लगने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दरोगा की विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा गेट नंबर 7 पर तैनाती थी. सीने में गोली लगने से घायल दरोगा को गंभीर हालत में सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

लखनऊ: विधानसभा गेट पर तैनात दरोगा ने की आत्महत्या, सीएम के नाम लिखा सुसाइड नोट
X

लखनऊ. लखनऊ के बंथरा थाने में तैनात निर्मल चौबे नाम के एक दरोगा की विधानसभा गेट पर सीने में गोली लगने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दरोगा की विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा गेट नंबर 7 पर तैनाती थी. सीने में गोली लगने से घायल दरोगा को गंभीर हालत में सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. परिजनों ने बताया कि दरोगा की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और उनका इलाज चल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार दरोगा निर्मल चौबे बनारस के रहने वाले थे तथा लखनऊ के चिनहट में उनका मकान था. दरोगा की मौत की सूचना मिलते ही संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था नवीन अरोड़ा श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल पहुंच गए.

बता दें कि दरोगा के मृत्यु की आधिकारिक पुष्टि लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने की है. डीके ठाकुर ने बताया कि सीने में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दरोगा की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी. डॉक्टरों ने उनके मौत की पुष्टि कर दी है. दरोगा की मौत के बाद उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी मिल रही है कि दरोगा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मृत दरोगा के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. बताया जा रहा है कि दरोगा ने सुसाइड नोट में मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए अपने बच्चों का ख्याल रखने की बात लिखी है. हालांकि पुलिस सोसाइट नोट की भी जांच कर रही है. परिजनों का कहना है कि दरोगा ने बीमारी के चलते आत्महत्या की है, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story
Share it