Top
Janskati Samachar

UP : नाबालिग बच्चों को घर बुलाकर BJP नेता करता था यौन शोषण, हार्ड डिस्क में मिले नेता के कई अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बाल यौन शोषण मामले (Child Sexual Abuse Cases) में बर्खास्त बीजेपी नेता के जब्त लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क से कई अश्लील वीडियो मिले हैं. पुलिस ने इस बारे में बताया.

Jalaun BJP City Vice President Ram Bihari Rathore Arrested For Minor Sexual Exploitation
X

जनशक्ति: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बाल यौन शोषण मामले (Child Sexual Abuse Cases) में बर्खास्त बीजेपी नेता के जब्त लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क से कई अश्लील वीडियो मिले हैं. पुलिस ने इस बारे में बताया. कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (SHO) इमरान खान ने बृहस्पतिवार को बताया, "कोंच कस्बे के भगत सिंह नगर से बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तार रामबिहारी राठौर (65) के घर से जब्त किए गए लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क में 15-20 अश्लील वीडियो मिले हैं. इन वीडियो में अलग-अलग बच्चों से आरोपी अश्लील हरकत करते हुए नजर आया है."


उन्होंने बताया कि पुलिस की साइबर क्राइम की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. एसएचओ ने कहा, "राठौर पहले छोटे-छोटे बच्चों को रुपये का लालच देकर अपने जाल में फंसाता था, फिर उनका यौन शोषण कर वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. वह बच्चों को धमकाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था." राठौर को बुधवार को जेल भेज दिया गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक सवाल के जवाब में खान ने कहा, "बाल यौन शोषण के इस मामले को बांदा की जेल में बंद सिंचाई विभाग के कनिष्ठ अभियंता (जेई) के मामले से जोड़ना अभी जल्दबाजी होगी. हालांकि, इस बिंदु पर भी जांच चल रही है." भाजपा के जालौन जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह ने बुधवार को बताया था, "रामबिहारी राठौर कोंच कस्बे की भाजपा नगर इकाई का उपाध्यक्ष था, लेकिन बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तारी के तत्काल बाद उसे पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है."

Next Story
Share it