Top
Janskati Samachar

यूपी में अब चार साल की मासूम से दरिंदगी, हापुड़ में मासूम को दिनदहाड़े किया अगवा, मेरठ में लहूलुहान मिली

उन्नाव कांड (Unnao Kand) के बीच यूपी में एक बच्ची से बर्बरता की एक और खबर सामने आ रही है। हापुड़ (Hapur) की चार साल की बच्ची मेरठ (Meerut) में किथोरे के जंगल में लहुलूहान हालत में मिली।

यूपी में अब चार साल की मासूम से दरिंदगी, हापुड़ में मासूम को दिनदहाड़े किया अगवा, मेरठ में लहूलुहान मिली
X

उन्नाव कांड (Unnao Kand) के बीच यूपी में एक बच्ची से बर्बरता की एक और खबर सामने आ रही है। हापुड़ (Hapur) की चार साल की बच्ची मेरठ (Meerut) में किथोरे के जंगल में लहुलूहान हालत में मिली। पुलिस ने बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा है। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हापुड़ के एक गांव में रहने वाली यह चार वर्षीय बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ गुरुवार दोपहर बाद ट्यूशन पढ़ने गई थी। दोनों जब घर लौट रही थी तो बाइक सवार दो बदमाश आए और बच्ची को उठा लिया। बड़ी बहन ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ न कर सकी। वह भागते हुए घर पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत कराया। परिजनों की ओर से सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और बच्ची की तलाश शुरू कर दी।

शाम करीब पांच बजे बच्ची किठौर के जंगल में लहुलूहान हालत में मिली। पुलिस को बच्ची के बारे में सूचना नरेंद्र त्यागी नामक व्यक्ति ने दी। नरेंद्र ने बताया कि वह अपने खेत की ओर जा रहा था, तभी बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह आवाज देता हुआ दौड़ा तो बाइक सवार दो युवक फरार होते दिखाई दिए। अगर वह नहीं पहुंचता तो बदमाश उस बच्ची को जान से भी मार सकते थे। पुलिस ने बच्ची के परिजनों को उसकी बरामदगी की सूचना देकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। संभावली पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची से बर्बरता करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story
Share it