Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

योगीराज: फतेहपुर में दिनदहाड़े रेप पीड़िता का अपहरण, पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी

मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई. अगवा करने वालों में एक महिला भी शामिल बताई जा रही है. घटना सदर कोतवाली इलाके की है. पीड़िता के पिता का यह भी आरोप है कि इस घटना से पहले भी 7 अक्टूबर 2019 को उसकी बेटी को अगवा किया गया था.

योगीराज: फतेहपुर में दिनदहाड़े रेप पीड़िता का अपहरण, पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जनपद में रेप पीड़िता (Rape Victim) को अगवा (Kidnapped) करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि सोमवार की दोपहर करीब एक बजे जब वे खेत में काम कर रहे थे, तभी उनकी बेटी शौच क्रिया के लिए गई हुई थी. इसी दौरान एक टवेरा गाड़ी में सवार सात लोग आये और उसके बेटी को जबरन खींच कर गाड़ी में बैठा लिया. जब तक परिवार वाले बेटी को बचाने के लिए दौड़े तब तक टवेरा सवार गाली-गलौज करते हुए भाग गए. दिन-दहाड़े रेप पीड़िता को अगवा किए जाने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई. अगवा करने वालों में एक महिला भी शामिल बताई जा रही है. घटना सदर कोतवाली इलाके की है. पीड़िता के पिता का यह भी आरोप है कि इस घटना से पहले भी 7 अक्टूबर 2019 को उसकी बेटी को अगवा किया गया था. जिस संबंध में सदर कोतवाली में केस भी दर्ज है. पूर्व की घटना में पुलिस ने उसकी बेटी को बरामद करने के बाद कोर्ट में 164 का बयान कराया था. जिसके बाद पुलिस रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ाते हुए मामले की आज भी तफ़्तीश कर रही है. इस मामले में कुलदीप लोधी, जयसिंह व मीना देवी आरोपी है.

पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी

अब अपहरण की घटना के बाद पुलिस अफसरों की तरफ से अभी तक कोई भी बयान नही आया है. उधर पिता का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ खेत में काम कर रहे थे, इसी दौरान बेटी के पेट में दर्द हुआ तो वह शौच के लिए गई. लेकिन जब वह लौट रही थी तो कार सवार कुलदीप लोधी, रामबाबू लोधी, जयसिंह व मीना देवी समेत अन्य ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और लेकर फरार हो गए.

Next Story
Share it