Top
Janskati Samachar

लखनऊ : बर्थडे पार्टी के दौरान सपा MLC अमित यादव के फ्लैट पर चली गोली, एक युवक की हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर शुक्रवार (20 नवंबर) की रात को एक बर्थडे पार्टी थी। पार्टी में केक काटा गया और शराब पी गई। नशे की हालत में किसी ने अपनी बंदूक से कई राउंड फायर किए। इसी दौरान एक गोली राकेश रावत नाम के युवक को लगी। गोली लगते ही राकेश युवक जमीन पर गिर पड़ा

Man Killed In Samajwadi Party MLC Amit Yadav Flat In Lucknow
X

लखनऊ। खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है, जहां शुक्रवार (20 नवंबर) की रात समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य (MLC) अमित यादव के फ्लैट में गोलीबारी हुई है। इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घटना एक हादसा है। गोली हर्ष फायरिंग में चलाई गई थी जो राकेश नाम के युवक को लग गई। एमएलसी अमित यादव शाहजहांपुर के रहने वाले है और उनका एक फ्लैट लखनऊ स्थित हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर शुक्रवार (20 नवंबर) की रात को एक बर्थडे पार्टी थी। पार्टी में केक काटा गया और शराब पी गई। नशे की हालत में किसी ने अपनी बंदूक से कई राउंड फायर किए। इसी दौरान एक गोली राकेश रावत नाम के युवक को लगी। गोली लगते ही राकेश युवक जमीन पर गिर पड़ा। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके से साक्ष्यों को अपने कब्जे में ले लिए। तो वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, पार्टी के दौरान सभी बीयर और शराब पी रहे थे। नशे में धुत थे। मौके से पुलिस को करीब 20 कैन बीयर के मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। नशे के दौरान पिस्टल देखने दिखाने में विनय से ट्रिगर दबने के कारण हत्या हुई है।

पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में सपा एमएलसी के भतीजे पंकज यादव समेत उसके चार अन्य दोस्तों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ चल रही है। सामने आया है कि जिस पिस्तौल से युवक की मौत हुई है वह उसे के नाम पर पंजीकृत थी।

Next Story
Share it