Top
Janskati Samachar

Meerut News: शादी से एक दिन पहले सगी बहन को उतारा मौत के घाट, वजह जान कर कांप जायेंगे आप

Meerut News। खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, यहां एक भाई ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर लिसाड़ीगेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची गई और हत्यारोपी भाई तमंचे समेत मौके से गिरफ्तार कर लिया।

Meerut News: शादी से एक दिन पहले सगी बहन को उतारा मौत के घाट, वजह जान कर कांप जायेंगे आप
X

Meerut News: शादी से एक दिन पहले सगी बहन को उतारा मौत के घाट, वजह जान कर कांप जायेंगे आप

Meerut News। खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, यहां एक भाई ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर लिसाड़ीगेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची गई और हत्यारोपी भाई तमंचे समेत मौके से गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि युवती की रविवार 24 जनवरी को बारात आनी थी। लेकिन शनिवार की सुबह युवती के प्रेमी ने उसकी कुछ तस्वीरें भाई को मोबाइल पर भेज दी थी, जिसके बाद उसने इस घटना कांड को अंजाम दिया।

वारदात लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इस्लामनगर इलाक की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, इस्लामुद्दीन की 19 वर्षीय बेटी फिरदौस की 24 जनवरी, दिन रविवार को शादी होनी थी। बारात लिसाड़ीगेत थाना क्षेत्र के एक इलाके से आनी थी, जिसके तैयारियों में सभी लोग लगे हुए थे। शनिवार की सुबह फिरदौस घर में मुंह-हाथ धो रही थी। इसी दौरान उसके बड़े भाई फिरोज ने तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

वहीं, घटना की जानकारी लिसाड़ीगेट थाना पुलिस को भी दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं, आरोपी ने तमंचे सहित पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि पूछताछ के फिरोज ने बताया कि उसकी बहन का बुलंदशहर के खुर्जा निवासी अपने फुफेरे भाई कासिम से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शुक्रवार को कासिम ने फिरोज के पास उसकी बहन की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें मोबाइल पर भेज दी। जिसके बाद से वह नाराज था। इसको लेकर घर में रात हंगामा भी हुआ था। शनिवार सुबह युवक ने तमंचे से बहन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

Next Story
Share it