Top
Janskati Samachar

UP : स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 9 पुरुष और 14 महिलाएं पकड़ी

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह स्पा यहां तीन साल से चल रहा था। उन्होंने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस स्पा के संचालन में मॉल के प्रबंधक एवं सिक्योरिटी अधिकारी की क्या भूमिका है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ और अहम जानकारियां मिली है और उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

UP : स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 9 पुरुष और 14 महिलाएं पकड़ी
X

Noida Sex Racket नोएडा में सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ (Busted) किया गया है। पुलिस (Noida Police) ने शहर के सेक्टर 61 में स्थित एक मॉल (Mall) में चल रहे सेक्स रैकेट के आड़ में स्पा सेंटर में देर रात को छापा मारा, जहां से पुलिस ने स्पा संचालक एवं प्रबंधक समेत नौ पुरुषों तथा 14 महिलाओं को गिरफ्तार (9 Man And 14 Women Arrested) किया है तथा मौके से भारी तादाद में मादक द्रव्य तथा आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में लोगों को किया गिरफ्तार

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना (Nirwana Spa) नाम से एक स्पा सेंटर चल रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि यहां पर कथित रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम ने बृहस्पतिवार की देर रात को स्पा सेंटर पर छापा मारा। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में लोगों को देखा गया। अपर उपायुक्त ने बताया कि मौके से पुलिस ने कथित देह व्यापार में संलिप्त 14 महिलाएं, सात ग्राहकों तथा स्पा संचालक गुलफान और प्रबंधक अखिलेश को गिरफ्तार किया गया है।

तीन साल से चल रहा था स्पा सेंटर

उन्होंने बताया कि मौके से भारी मात्रा में मादक द्रव्य, आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह स्पा यहां तीन साल से चल रहा था। उन्होंने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस स्पा के संचालन में मॉल के प्रबंधक एवं सिक्योरिटी अधिकारी की क्या भूमिका है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ और अहम जानकारियां मिली है और उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Share it