Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP : योगी मिशन शक्ति फेल , एटा में कॉलेज पढ़ने जा रही बीएससी की छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के एटा में समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया यहां एक चलते टेम्पो में कुछ लड़कों द्वारा बीएससी की छात्रा के साथ रेप किया गया। घटना के बाद पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Rape of B.Sc student going to college in Etah, accused arrested
X

UP : योगी मिशन शक्ति फेल , एटा में कॉलेज पढ़ने जा रही बीएससी की छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

जनशक्ति: उत्तर प्रदेश के एटा में एक कॉलेज की छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल छात्रा बीएसी की स्टूडेंट है और रोज की तरह अपने कॉलेज पढ़ाई करने जा रही थी. छात्रा अपने सहेलियों के साथ एक टेंपो में बैठकर जा रही थी. कॉलेज पहुंचने के बाद अन्य छात्राएं टेंपो से उतर गई और पीड़ित छात्रा भी टेंपो से उतरने लगी. इसी दौरान टेंपों के चालक ने तेजी से अपने गाड़ी को चलाना शुरू कर दिया. जिसके कारण छात्रा उतर नहीं पाई और टेंपो में ही रह गई. इस मौके का फायदा उठाते हुए टेंपो में सवार ड्राइवर के साथ एक शख्स ने उसके साथ रेप किया.


वहीं, अपनी सहेली के साथ हुई इस घटना की जानकारी अन्य छात्राओं ने अपने कॉलेज प्रशासन को दी. इस जानकारी के बाद कॉलेज के कुछ सर तुरंत बाइक पर सवार होकर टेंपों के पीछे निकल गए. कुछ दुरी पर जाने के बाद उन्हें टेंपों मिल गया. इस दौरान पीड़ित छात्रा टेंपो के पिछले हिस्से में लहूलुहान पड़ी थी. उसके बाद कॉलेज के सर ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को इसकी जानकरी दी. दोनों आरोपी पकड़ लिए गए हैं.

एटा पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है. उनके पर जल्दी ही केस दर्ज कर लिया जाएगा. इसके साथ अब पुलिस जांच में जुट गई है कि इससे पहले इन अपराधियों किसी और ऐसी घटना को अंजाम तो नहीं दिया था. फिलहाल इस घटना के बाद छात्राएं सकते में हैं.

Next Story
Share it