Top
Janskati Samachar

UP: BJP नेता के होटल में पकड़ा गया सेक्स रैकेट-9 से अधिक लड़के लड़कियां हुई बरामद

आगरा के बिचपुरी मार्ग पर बीजेपी के नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस ने जब छापेमारी की तो इस छापेमारी में 9 से अधिक लड़के और लड़कियां बरामद हुई हैं। बताया जा रहा है कि ओम फैक्टरी के सामने भाजपा के युवा मोर्चा नेता रवि चौधरी के होटल एआर पैलेस में पुलिस को सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी।

Sex racket caught in BJP leaders hotel in agra more than 9 boys, girls caught
X

आगरा के बिचपुरी मार्ग पर बीजेपी के नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस ने जब छापेमारी की तो इस छापेमारी में 9 से अधिक लड़के और लड़कियां बरामद हुई हैं। बताया जा रहा है कि ओम फैक्टरी के सामने भाजपा के युवा मोर्चा नेता रवि चौधरी के होटल एआर पैलेस में पुलिस को सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने जब इस होटल में छापा मारा तो होटल के कमरे से कई लड़कियां और लड़के मिले। पुलिस ने जब इन से पूछताछ की तो पता चला कि इनमें से ज्यादातर प्रेमी और प्रेमिका हैं जो कोई ना कोई बहाना करके अपने घर से इस होटल में मिलने आए थे।

बीजेपी नेता के होटल में जैसे ही पुलिस होटल के कमरों में दाखिल हुई तो हर एक कमरे में लड़के और लड़कियां बरामद हुई हैं। जो अपने मुंह पर कपड़ा बांधकर अपने प्रेमियों के साथ बाहर निकली इनसे जब पूछताछ पुलिस ने की तो पता चला कि ज्यादातर लड़कियां छात्राएं हैं। कोई अपने घर से कॉलेज का बहाना कर कर आया था तो कोई एग्जाम का बहाना करके होटल में अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रहा था। पुलिस को काफी समय से इस होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा दी जा रही थी। जिसके आधार पर पुलिस ने छापे मारी की कार्यवाही को अंजाम दिया था।

बताया जा रहा है कि एआर होटल मे लड़के लड़कियों को घंटों के हिसाब से कमरा किराए पर दिया जाता था और रजिस्टर में उसकी एंट्री भी नहीं की जाती थी। साथ ही इस होटल में देह व्यापार भी होता था इसी सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और 9 से अधिक लड़के लड़कियां बरामद हुए। पुलिस दबिश के दौरान होटल के कर्मचारियों समेत होटल में मौजूद सभी लड़के लड़कियों में खलबली मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि होटल के 4 कर्मचारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारी सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने मीडिया से बताया कि बिचपुरी चौकी इंचार्ज अवनीश तिवारी को लोगों द्वारा सूचना मिल रही थी कि होटल ए आर पैलेस में देह व्यापार का नंगा नाच चल रहा है। जैसे ही या सूचना पुलिस को मिली पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए सभी लोगों को मौके से हिरासत में ले लिया और बस में भरकर जगदीशपुर थाने लेकर आ गई। वही यह होटल बीजेपी के नेता रवि चौधरी का बताया जा रहा है। पुलिस ने जब होटल के रजिस्टर्ड को चेक किया तो उसमें सिर्फ दो ही लोगों की एंट्री थी। बताया गया कि घंटे के हिसाब से बिना किसी आई कार्ड या आईडी के कमरा दिया जाता था।

पकड़ी गई लड़कियों से जब महिला कांस्टेबलों ने बात की तो ज्यादातर लड़कियों ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती हैं और अपने घर से बहाना कर कर इस होटल में रूम लेकर अपने प्रेमी के साथ रुकी थी। पुलिस के आगे रोती गिड़गिड़ाती हुई यह लड़कियां भी दिखी। पुलिस ने सभी को भरोसा दिलाया कि वह किसी को गिरफ्तार नहीं करेंगे लेकिन उनके परिजनों को बुलाकर उनकी कारगुजारीयों को जरूर बताएंगे ताकि उनको भी इस बात का एहसास हो पाए कि उनके लड़के लड़कियां आखिर क्या करते हैं। अगर कोई हादसा हो जाता है तो लोग पुलिस के ऊपर आरोप लगाते हैं।

आगरा बीजेपीबीजेपी नेता के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि लगातार पुलिस को सूचना दी जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए कई लड़की लड़कों को पकड़ा है। तो वही पुलिस अधिकारी लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि होटल मालिक के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उनके होटल का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। यही नहीं होटल के कई कर्मचारियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बताया गया है कि पुलिस हिरासत में लिए गए लड़के लड़कियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो सभी ने होटल के कमरे का किराया अलग-अलग बताया है। किसी ने ₹300 घंटे के हिसाब से कमरे का रेट बताया तो किसी ने ₹500 घंटे के हिसाब से होटल के कमरे का किराया बताया है। इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही होटल प्रशासन से यह बता दिया था कि उनके पास कोई आईडी नहीं है। इसके बावजूद भी उनको होटल का कमरा दे दिया गया। बरहाल बताया जा रहा है कि जिस होटल से इन लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया गया वह बीजेपी के युवा मोर्चा नेता रवि चौधरी का है।

Next Story
Share it