Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में जंगलराज: गैंगरेप की शिकायत करने थाने गई महिला से दारोगा ने किया रेप, जानिए कहाँ का है मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में थाने पर फरियाद लेकर आई महिला से दरोगा पर रेप का आरोप लगा है. मिल रही जानकारी के अनुसार अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत करने थाने गई पीड़िता को थाने में तैनात दरोगा ने भी अपनी हवस का शिकार बनाया है.

उत्तर प्रदेश में जंगलराज: गैंगरेप की शिकायत करने थाने गई महिला से दारोगा ने किया रेप, जानिए कहाँ का है मामला
X

जनशक्ति: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में थाने पर फरियाद लेकर आई महिला से दरोगा पर रेप का आरोप लगा है. मिल रही जानकारी के अनुसार अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत करने थाने गई पीड़िता को थाने में तैनात दरोगा ने भी अपनी हवस का शिकार बनाया है. पीड़िता ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाते हुए आलाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है. उच्चाधिकारियों से शिकायत करने पर दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश हो गए हैं.

मामला शाहजहांपुर के जलालाबाद थाना क्षेत्र की निवासी एक विधवा महिला ने एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह 30 नवंबर को किसी काम से मदनापुर गई थी. ई-रिक्शा से वापस आते समय उस ई-रिक्शा की बैट्री डाउन हो गई, तो रिक्शा चालक ने उसे रास्ते मे ही उतार दिया. कुछ देर बाद गाड़ी से आये 5 युवकों ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया और बारी बारी से पास ही के खेत मे ले जाकर दुष्कर्म किया. रोती बिलखती हुई पीड़िता कोतवाली पहुंची, तो कोतवाली में मिले दरोगा विनोद यादव ने उसे न्याय दिलाने का आश्वासन देते हुए उसे अपने कमरे पर ले गया.


पीड़िता ने आरोप लगाया कि कमरे पर दरोगा विनोद यादव ने भी महिला के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया और भगा दिया. पीड़िता ने मामले की शिकायत बरेली जाकर एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र से की. जानकारी मिलने पर एडीजी जोन ने एसएचओ महिला थाना शाहजहांपुर को मामले पर तुरंत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने को आदेश किया है. मामला पुलिस विभाग के ही दरोगा से जुड़ा था, फिलहाल एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच के आदेश दिए गए है.

Next Story
Share it