Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP : 40 वर्षीय बेटे ने 80 वर्षीय बुजुर्ग मां को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

40 वर्षीय कलुयुगी बेटे ने मंगलवार की रात घर में सो रही 80 वर्षीय बुजुर्ग मां को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

UP : 40 वर्षीय बेटे ने 80 वर्षीय बुजुर्ग मां को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

जनशक्ति डेस्क: मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में मां-बेटे का पवित्र रिश्ता कलंकित करने का मामला सामने आया है। 40 वर्षीय कलुयुगी बेटे ने मंगलवार की रात घर में सो रही 80 वर्षीय बुजुर्ग मां को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जानकारी मिलने पर नोएडा से आए पौत्र की तहरीर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र निवासी बुजुर्ग महिला के पौत्र ने बताया कि वह नोएडा में प्राइवेट काम करता है। बाबा की मौत होने के बाद उसकी 80 वर्षीय दादी घर पर अपने 40 वर्षीय छोटे बेटे के साथ रहती हैं। मंगलवार की रात दादी घर के अंदर चारपाई पर सो रही थी, जबकि आरोपी की 12 वर्षीय बेटी दादी के पास दूसरी चारपाई पर सो रही थी। आरोपी बेटा रात एक बजे नशे की हालत में घर आया और उसने दादी को चारपाई पर दबोचकर दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी दी। शोरशराबा होने पर आरोपी की बेटी जाग गई। वह चीखकर वहां से भागी।आसपास के लोगों ने घटना की सूचना उसे दी। सूचना पाकर पहुंचे पौत्र ने पुलिस को आरोपी बेटे (चाचा) के खिलाफ तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने पौत्र की तहरीर पर दुष्कर्म पीड़िता के आरोपी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसपी विज ढुल ने बताया कि महिला के पोते की तहरीर पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Share it