Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

योगी राज : सपा MLC राजपाल कश्यप को किया गिरफ्तार, बोले-ये अघोषित इमरजेंसी

किसान आंदोलन के समर्थन में सपा कार्यकर्ता पार्टी दफ्तर पहुंचे रहे थे लेकिन पुलिस ने विक्रमादित्य मार्ग को सील कर दिया है. इस बीच पुलिस प्रशासन ने सपा नेता राजपाल कश्यप और आशू मलिक को हिरासत में ले लिया.

योगी राज : सपा MLC राजपाल कश्यप  को किया गिरफ्तार, बोले-ये अघोषित इमरजेंसी
X

लखनऊ: किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में किसान यात्रा निकालने का एलान किया है. वहीं, सपा के प्रदर्शन को देखते हुये पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद है. इस बीच विक्रमादित्य मार्ग स्थित पार्टी दफ्तर जा रहे समाजवादी पार्टी के एमएलसी राजपाल कश्यप और आशू कश्यप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.



अघोषित इमरजेंसी

वहीं, कश्यप ने हिरासत में लिये जाने का विरोध करते हुये कहा कि ''हमें क्यों रोका जा रहा है, ये अघोषित इमरजेंसी है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अखिलेश जी को घर पर क्यों रोका गया''?

अखिलेश ने किया किसान यात्रा का एलान

आपको बता दें कि, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव किसानों के समर्थन में आज कन्नौज जाने वाले हैं. वहां पर वे ट्रैक्टर चलाकर किसानों के पक्ष में अपनी बात रखेंगे. यही नहीं, सपा ने 75 जिलों में किसान यात्रा निकालने का भी एलान किया है. दूसरी तरफ प्रशासन ने सपा प्रमुख को घर पर ही रोकने के लिये गौतम पल्ली से लेकर अखिलेश यादव के घर तक पूरे विक्रमादित्य मार्ग को सील कर दिया है. प्रशासन ने बैरिकैडिंग लगाकर रास्ते को ब्लॉक कर दिया है.

Next Story
Share it