Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP: औरैया में दीवार गिरने से तीन बच्चे दबे, अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के औरैया में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां अछल्दा थाना क्षेत्र के इटैली गांव में दीवार गिर जाने के कारण उसमें तीन बच्चे दब गए.

UP: औरैया में दीवार गिरने से तीन बच्चे दबे, अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर
X

औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां अछल्दा थाना क्षेत्र के इटैली गांव में दीवार गिर जाने के कारण उसमें तीन बच्चे दब गए. तीनों को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं उनके घर में मातम पसर गया है. परिजनोंं का रो—रोकर बुरा हाल हो गया है.


जानकारी के मुताबिक औरैया-अछल्दा थाना क्षेत्र के इटैली गांव में पड़ोस में शादी समारोह का आयोजन था. वहीं पास में ही दीवार के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अचानक दीवार भरभराकर गिर गई और उसके मलबे की चपेट में तीन बच्चे दब गए. बच्चों के दबे होने से कोहराम मच गया. आनन—फानन में वहां मौजूद लोगों ने दीवार का मलबा हटाना शुरू किया और उसमें बच्चों को निकाला गया. इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गए. तीनों को काफी चोटें आईं थीं. आनन—फानन में प्राइवेट गाडियों और एंबुलेंस की मदद से तीनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं उनके घर पर कोहराम मच गया है.

Next Story
Share it