Top
Janskati Samachar

UP: चाचा ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आयी है। यहां एक शख्स ने शराब के नशे में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

UP:  चाचा ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, हालत नाजुक
X

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आयी है। यहां एक शख्स ने शराब के नशे में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी रिश्ते में पीड़िता का चाचा लगता है। गंभीर रुप से घायल बच्ची को गोंडा के डॉक्टरों ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस प्रकरण में पुलिस ने बच्ची को बहला-फुसलाकर घर बुलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि मुख्य आरोपी चाचा अभी तक फरार है।

बच्ची की हालत देख दंग रह गए किसान

यह पूरा मामला कौड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस के अनुसार, गांव निवासी एक युवक पड़ोस में रहने वाली 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर शनिवार की रात अपने चाचा अशोक कुमार के पास ले गया। अशोक नशे में था। वह बच्ची को घर से थोड़ी दूर स्थित झाड़ियों में ले गया। जहां उसने हैवानियत की।

खून से लथपथ बच्ची की झाड़ी में रोने की आवाज सुनकर अवारा जानवरों से फसलों की रखवाली कर रहे कुछ लोग वहां पहुंचे। बच्ची की हालत को देखकर सभी दंग रह गए। किसानों ने परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है।

जल्द ही मुख्य आरोपी होगा गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन करने के बाद तत्काल पीड़िता को उपचार एवं मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल लाया गया। मामले में केस पंजीकृत कर मुख्य आरोपी के भतीजे को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही हम उसे भी गिरफ्तार कर लेंगे

Next Story
Share it