Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP: पति के सामने 19 साल की महिला के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला के साथ 3 लोगों ने उसके पति के सामने ही गैंगरेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

UP: पति के सामने 19 साल की महिला के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप
X

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला के साथ उसके पति के सामने 3 लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया है। पति-पत्नी ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें दावा किया गया है कि 19 साल की महिला का उसके पति के सामने तीन पुरुषों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। ये घटना तब हुई जब वे होली पर रिश्तेदारों से मिलने के लिए जा रहे थे।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसे पास के जंगल में ले जाया गया जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। उसके पति को हमलावरों ने पीटा क्योंकि उसने उनसे लड़ने की कोशिश की थी। दंपति को धमकी दी गई और उनको लूटा भी गया। महिला ने कहा है कि उसके साथ गैंगरेप करने वाले पुरुषों ने भी पूरी घटना का वीडियो भी बनाया।

शिकायत में कहा गया है, 'वे हमें पास के जंगल में ले गए, जहां उन्होंने मेरे कपड़े फाड़े, मेरे साथ बलात्कार किया और वीडियो बनाया। हमारी पिटाई की गई और कहा कि अगर हम किसी को कुछ भी कहेंगे तो वे हमें मार देंगे।' महिला ने कहा कि वह और उसका पति बाइक पर अपने ससुराल जा रहे थे जब सोमवार शाम एक अन्य बाइक पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रोका। शिकायत में दो आरोपियों को नामजद किया गया है जबकि तीसरे आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

Next Story
Share it