Top
Janskati Samachar

UP : कमरा दिखाने के बहाने कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी से किया रेप

गोंडा में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया हैं। यहां की एक महिला आरक्षी ने साथी सिपाही पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला आरक्षी का आरोप है कि रात 10 बजे सिपाही ने फोन करके कमरा दिलाने के लिए बुलाया।

UP constable raped a woman policeman on the pretext of showing the room
X

उत्‍तर प्रदेश। गोंडा में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया हैं। यहां की एक महिला आरक्षी ने साथी सिपाही पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला आरक्षी का आरोप है कि रात 10 बजे सिपाही ने फोन करके कमरा दिलाने के लिए बुलाया।

इस पर वह कमरा देख ही रही थी कि अचानक आरोपित सिपाही उसे अपने रूम में घसीट ले गया और बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अफसरों से शिकायत की है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

रेप कर दी जान से मारने की धमकी

दरअसल, मूलरूप से बरेली जिले की निवासी 2019 बैच की महिला सिपाही गोंडा जिले में पुलिस लाइन में तैनात है। महिला आरक्षी के अनुसार बीते 10 जनवरी की रात करीब 10 बजे आरोपित 2018 बैच के पुरुष सिपाही ने कॉल करके कमरा दिलाने के लिए बुलाया। इस पर वह कमरा देखने के लिए गई थी। आरोप है कि आरोपित सिपाही उसे अपने कमरे में घसीट ले गया और बलात्कार किया। उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। आरोपित ने जान से मार देने की धमकी भी दी।

पीड़ि‍ता ने बताया कि उसने इसकी जानकारी अपने परिवारजन को दी। इसपर उसके परिवारजन आ गए हैं। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कराई जा रही है। जांच में दोषी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पीड़िता ने सीएम योगी से न्याय की गुहार की है।

Next Story
Share it