Top
Janskati Samachar

UP : शराब के नशे में पति ने पत्नी की बेल्ट से पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की बरेली से येक बेहद हैरान करने वाला मामले सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

UP : शराब के नशे में पति ने पत्नी की बेल्ट से पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
X

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की बरेली से येक बेहद हैरान करने वाला मामले सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. महिला के घर वालों ने महिला के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. मायके वालों ने महिला के पति के साथ-साथ महिला के ससुराल वालों के खिलाफ भी FIR दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आपकों बता दें कि पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. गांव में राजेश नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी प्रेमलता (25) की घरेलू विवाद को लेकर बेल्ट से इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई. राजेश ने घटना को अंजाम देते वक्त शराब के नशे में था. मामले पर पुलिस ने कर्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वही परिवार के बाकी लोग फरार हो गए है. मृतक महिला प्रेमलता के भाई पंकज ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि कि उसकी बहन का पति उसे अक्सर प्रताड़ित करता था और शनिवार रात घरेलू विवाद के बाद राजेश ने उसकी बेइंतेहा पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि मृतका के पति राजेश और उलके परिवार वालों के खिलाफ खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा की महिला की मौत का असल कारण क्या है.

Next Story
Share it