Janskati Samachar
मनोरंजन

Kiara Advani Sexy Video: कियारा आडवाणी के सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैन्स बोले- HOT

Kiara Advani Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल कियारा आडवाणी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा देती है. कियारा के फैन्स उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कोहराम मचा देती है. उनका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Kiara Advani Sexy Video: कियारा आडवाणी के सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैन्स बोले- HOT
X

Kiara Advani Sexy Video: कियारा आडवाणी के सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैन्स बोले- HOT

Kiara Advani Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड सेक्सी और बेहद हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती रहती हैं. कियारा आडवाणी को बोल्ड और सेक्सी अंदाज उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आता है. कियारा की एक झलक देखने के लिए फैन्स की लंबी कतार लग जाती है. कियारा के चाहने वाले उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. कियारा आडवाणी के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं. कियारा आडवाणी की जो एक बार झलक देख लेता है उनका दीवाना बन जाता है.

कियारा आडवाणी के हॉट और सेक्सी अंदाज के चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं. कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट बोल्ड और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के तापमान में इजाफा करती रहती हैं. कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 3.6 मिलियन है. कियारा आडवाणी का हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. कियारा सोशल मीडिया पर कभी बिकिनी अवतार में तो कभी बोल्ड अवतार में नजर आती रहती है.

31 जुलाई 1992 को मुंबई में जन्मी कियारा आडवाणी ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. कियारा आलिया आडवाणी हिंदी और तेलुगु फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. किरयारा ने साल 2014 की कॉमेडी फिल्म फुगली से डेब्यू किया. कियारा महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में भी नजर आ चुकी हैं. कियारा ने अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों में अपनी अलग पहचान कायम की है.इन दिनों कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कियारा बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रही हैं. उनके इस वीडियो पर कमेंट और लाइक की बाढ़ आ गई है. उनके इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.



Next Story
Share it