Janskati Samachar
मनोरंजन

Nargis Fakhri Sexy Photos: नरगिस फाकरी की सेक्सी फोटो हुई वायरल, फैंस में मची खलबली

Nargis Fakhri Sexy Photos:एक्ट्रेस नरगिस फाकरी अपने हॉट लुक को लेकर काफी सुर्खियों मे रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस की एक बोल्ड तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में नरगिस की हॉटनेस फैंस को काफी पसंद आ रही है. जिसे देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है.

Nargis Fakhri Sexy Photos: नरगिस फाकरी की सेक्सी फोटो हुई वायरल, फैंस में मची खलबली
X

Nargis Fakhri Sexy Photos: नरगिस फाकरी की सेक्सी फोटो हुई वायरल, फैंस में मची खलबली

Nargis Fakhri Sexy Photos: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाकरी असल जींदगी में भी काफी बोल्ड हैं. जिस वजह से वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर नरगिस की एक बोल्ड फोटो जमकर वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैंस जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. नरगिस फाखरी ने अपनी हॉट अदाओं से इंडस्ट्री समेत अपने फैंस को दीवाना बना रखा है. कभी एक्ट्रेस की फोटो वायरल होती है तो कभी खुद वो ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आती हैं. अक्सर उनके फैंस नरगिस की कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल करते रहते हैं. वहीं नरगिस भी अपने हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज से फैंस को खुश करती रहती हैं.


वायरल फोटो में नरगिस फाकरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनका ब्लैल आउटफिट चार चांद लगा रहा है. फोटो में नरगिस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है. नरगिस का सेक्सी पोज भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस फोटो में नरगिस का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वैसे तो एक्ट्रेस की बहुत सी फोटो सोशल मीडिया पर मौजूद है लेकिन इस फोटो ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. बता दें कि फोटो के वायरल होते ही फैंस का प्यार बरस रहा है.

बता दें कि नरगिस की पहली फिल्म रॉकस्टार थी, जिससे उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली थी. अब तक नरगिस ने कम ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से सभी का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है साथ ही अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं बल्कि अपनी सभी अपडेट भी फैंस के साथ सांझा करती हैं.

Next Story
Share it