Janskati Samachar
मनोरंजन

Urvashi Rautela Sexy Photo: बॉडी हगिंग गाउन में उर्वशी रौतेला का सेक्सी लुक नहीं देखा तो क्या देखा, फोटो में बोल्ड अंदाज है पूरा डोज

Urvashi Rautela Sexy Photo: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी सेक्सी अदाओं और बोल्डनेस के लिए फेमस हैं. वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पांगलपंती की शूटिंग के चलते काफी बिजी हैं. इस फिल्म में सिने प्रेमियों को एक बार फिर हॉट अवतार देखने के मिलेगा. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती हैं. उनकी इन फोटो को फैन्स काफी लाइक करते हैं.

Urvashi Rautela Sexy Photo: बॉडी हगिंग गाउन में उर्वशी रौतेला का सेक्सी लुक नहीं देखा तो क्या देखा, फोटो में बोल्ड अंदाज है पूरा डोज
X

Urvashi Rautela Sexy Photo: बॉडी हगिंग गाउन में उर्वशी रौतेला का सेक्सी लुक नहीं देखा तो क्या देखा, फोटो में बोल्ड अंदाज है पूरा डोज

Urvashi Rautela Sexy Photo: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बोल्डनेस और सेक्सी अदाओं के चलते बॉलीवुड में फेमस हैं. आजकल वह अपनी आगामी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी हैं. उर्वशी जितनी लोकप्रिय फिल्मों में है उतनी ही पॉपुलर सोशल मीडिया पर हैं. वह अक्सर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं. फैन्स उनकी इस फोटो को खूब लाइक करते हैं. हाल ही में उर्वशी विदेश यात्रा से वापस आई हैं. जिस दौरान वह विदेश में थी तब भी उन्होंने अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो शेयर की.

उर्वशी रौतेला ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उर्वशी का लुक काफी आकर्षक है. तस्वीर में वह बॉडी हगिंग सिल्वर सिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने सिल्वर डायमंड ईयर रिंग्स पहने हैं. सिल्वर ब्रेसलेट, रेड लिप्स्टिक, स्मोकी आइज और कर्ली हेयर उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं.

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्विट रहती हैं जिसके चलते उनके फॉलोअर्स की तादाद लाखों में हैं. अकेले इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 18.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो शेयर करती हैं तो उनके फैन्स लाइक और कमेन्ट्स की बौछार शुरू कर देते हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2013 सिंह साब द ग्रेट से की. इसके बाद भाग जानी, सनम रे, काबिल, हेट स्टोरी 4 जैसी हिंदी फिल्मों में एक्टिंग कर सिने प्रेमियों की खूब वाहवाही बटोरी. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया.उर्वशी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. मौजूदा समय में अगर उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अपनी आगामी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज लीड रोल में रुपहले परदे पर नजर आएंगे.

इनके अलावा इस मूवी में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जैसे कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरते नजर आएंगे. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और बॉलीवुड के नामचीन सितारों के अभिनय से सजी फिल्म पागलपंती 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.


Next Story
Share it